अमरावतीमहाराष्ट्र

तोमोय इंग्लिश स्कूल में बालरोग व दंत जांच शिविर

रिम्स हॉस्पिटल का आयोजन, सैंकडो विद्यार्थियों की निशुल्क जांच हुई

अमरावती/दि.26– रिम्स हॉस्पिटल की तरफ से स्थानीय तोमोय इंग्लिश स्कूल नवसारी में हाल ही में बालरोग व दंत स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया था. जिसमें 150 से अधिक विद्यार्थियों की निशुल्क जांच की गई. इस शिविर में बालरोग तज्ञ डॉ. विशाल भंसाली व दंतरोग तज्ञ डॉ. स्नेहल राठी उपस्थित थे.

इस अवसर पर डॉ. स्नेहल राठी ने विद्यार्थियों को दांत का ध्यान कैसे रखना तथा जंक फूड खाने से दांत का कैसे नुकसान होता है, साथ ही दांत में कीडे न लगने व दांत की सफाई कैसे करना आदि बाबत मार्गदर्शन किया. इसी तरह डॉ. विशाल भंसाली ने विद्यीर्थियों को खानपान के समय का पालन और मैदानी खेल का स्वास्थ्य की दृष्टि से कितना महत्व है और इससे स्वस्थ रहने में कितनी सहायता होती है इश बाबत मार्गदर्शन किया. अफोर्ड कार्ड के मार्केटिंग मैनेजर मनोज पुरी ने सभी शिक्षको को अफोर्ड प्लान की जानकारी दी और इस कार्ड के फायदे बताए.

शिविर के आयोजन में रिम्स हॉस्पिटल के संचालक डॉ. श्याम राठी का सहयोग व मार्गदर्शन मिला. इस शिविर का व्यवस्थापन इरफत हुसैन व वसीम खान ने किया. इस अवसर पर तोमोय इंग्लिश स्कूल की मुख्याध्यापिका वैशाली आवडे व उप मुख्याध्यापिका मेघा मिटकरी तथा कक्षा चौथी के सभी विभागो की शिक्षिका वृषाली देशमुख, अश्विनी गाडेकर, योगिता शाह, दिपाली देशमुख, सुवर्णा देशमुख आदि काभी सहयोग मिला.

Related Articles

Back to top button