अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

दिनेश बूब के नामांकन हेतु शहर में जिले भर से उमडे लोग

नेहरु मैदान सहित शहर की सभी प्रमुख सडकों पर रही खचाखच भीड

* सायंस्कोर मैदान पर बाहरगांव से आये लोगों के कार, जीप व बस जैसे वाहनों का लगा रहा जमावडा
* बस स्टैंड से लेकर रेल्वे स्टेशन तक तथा मालवीय चौक से लेकर जयस्तंभ चौक तक सडक के दोनों ओर वाहन थे पार्क
* सभा स्थल सहित आसपास के परिसर में अमरावती मंडल की टीम ने की ग्राउंड रिपोर्टिंग
अमरावती/दि.3 – आगामी लोकसभा चुनाव हेतु अमरावती संसदीय सीट पर प्रहार जनशक्ति पार्टी द्वारा प्रत्याशी बनाये गये दिनेश बूब के नामांकन हेतु आज स्थानीय नेहरु मैदान में नामांकन सभा का आयोजन किया गया था. जहां से नामांकन रैली भी आयोजित थी. इस नामांकन सभा व नामांकन रैली के लिए आज अमरावती शहर में जिले भर से प्रहार पार्टी एवं दिनेश बूब के समर्थकों का जमावडा लगा दिखाई दिया. जितनी भीड नेहरु मैदान के भीतर थी. उससे कही अधिक भीड राजकमल चौक व जयस्तंभ चौक की ओर से नेहरु मैदान की ओर जाने वाली सडक पर भी दिखाई दी. आलम यह था कि, नेहरु मैदान सहित आसपास के इलाकों में पैदल राहगिरों के लिए भी पांव रखने हेतु जगह उपलब्ध नहीं थी.
दैनिक अमरावती मंडल की टीम ने शहर में अचानक बढ रही भीडभाड को ध्यान में रखते हुए आज शहर के अलग-अलग इलाकों में ग्राउंड रिपोर्टिंग की. हमने पाया कि, प्रहार जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी दिनेश बूब आज दोपहर डेढ बजे के आसपास ही मेलघाट विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजकुमार पटेल के साथ नेहरु मैदान पहुंच गये थे. जिसके उपरान्त 1.50 बजे के आसपास प्रहार जनशक्ति पार्टी के मुखिया व विधायक बच्चू कडू भी अपने पूरे लावलष्कर के साथ नेहरु मैदान पहुंचे. जिनका नेहरु मैदान में उपस्थित समर्थकों की भीड ने हाथोंहाथ स्वागत किया. जहां पर महानगर चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सुरेश जैन, चांदूर बाजार के पूर्व नगराध्यक्ष रहमान भाई तथा गौरक्षण संस्था व हिंदू स्मशान संस्था के अध्यक्ष एड. आर. बी. अटल सहित अनेकों सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी भी उपस्थित थे.
इसके साथ ही मंडल की टीम ने इस ग्राउंड रिपोर्टिंग में पाया कि, नेहरु मैदान में जिले के दूरदराज के क्षेत्रों से वास्ता रखने वाले आदिवासी, बंजारा, दलित, मराठा, राजस्थानी सहित मुस्लिम एवं हिंदी भाषिय समाज के लोगों की भीड भी खचाखच भरी हुई थी. साथ ही नेहरु मैदान से राजकमल चौक एवं जयस्तंभ चौक की ओर निकलने वाले रास्ते भी पूरी तरह से हाउसफुल्ल व पैक थे और इन सडकों पर पैदल चलने के लिए भी जगह नहीं थी. साथ ही हर कोई नेहरु मैदान की ओर ही बढता दिखाई दे रहा था. दैनिक अमरावती मंडल की टीम जब बेलपुरा से रेल्वे स्टेशन की ओर बढी, तो पाया कि, इस परिसर में भी सडक पर लोगोें की अच्छी खासी भीड थी और हर कोई नेहरु मैदान की तरफ ही आगे बढ रहा था. साथ ही सायंस्कोर मैदान से बस स्टैंड से होते हुए रेल्वे स्टेशन चौक के बीच हुई. सडक पर लोगों की जबर्दस्त भीड थी. साथ ही सडक के दोनों ओर लोगों के कार, जीप व दुपहिया वाहन पार्क किये हुए थे. इसके अलावा सायंस्कोर मैदान तो मानो इस नामांकन सभा व रैली के लिए बाहरगांव से अमरावती आये लोगों के लिए पार्किंग स्थल ही बना हुआ था. जहां पर बाहर गांव से आये लोगों के कार, जीप, मिनी बस व लक्झरी बसे जैसे वाहन हर ओर पार्क दिखाई दे रहे थे. इसके साथ ही रेल्वे स्टेशन से इर्विन टी-प्वॉईंट, मालवीय चौक, जयस्तंभ चौक व राजकमल चौक के साथ-साथ रेल्वे ओवरब्रिज के उपर भी हर ओर दिनेश बूब की नामांकन सभा में शामिल होने हेतु लोगों के झूंड के झूंड दिखाई दे रहे थे.
विशेष उल्लेखनीय है कि, इस नामांकन सभा व नामांकन रैली में प्रहार जनशक्ति पार्टी के साथ-साथ परतवाडा, अचलपुर, अंजनगांव, दर्यापुर, मेलघाट, चांदूर बाजार सहित अन्य कई तहसील एवं ग्रामीण क्षेत्रों से कई अन्य राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों की भी मौजूदगी देखी गई, जो दिनेश बूब की दावेदारी का खुले तौर पर समर्थन करते दिखाई दिये.

Related Articles

Back to top button