अमरावती

नाबालिग लडकी के साथ छेडखानी करने वाले को लोगों ने जमकर धोया

बडनेरा के महापालिका गार्डन की घटना

* युवती की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज
अमरावती/ दि. 14– बडनेरा के महापालिका गार्डन में दो नाबालिग लडकियों के साथ अश्लिल छेडखानी करने वाले दो युवकों को परिसर के लोगों ने जमकर धोया. उसके बाद बडनेरा पुलिस के हवाले किया. लडकी की शिकायत पर जुनैद चौधरी और अलिम सलिम नौरंगाबादी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया.
जुनैद चौधरी (21) व अलिम सलिम नौरंगाबादी (20, दोनों गवलीपुरा बडनेरा) यह गिरफ्तार किये गए आरोपियों के नाम है. दोनों युवक शाम के वक्त बडनेरा के शिक्षक कॉलोनी स्थित मनपा गार्डन के मंदिर के साथ दो नाबालिग लडिकयों के साथ बैठे थे. दोनों लडकियां नाबालिग होने के कारण परिसर के कुछ सामाजिक कार्यकर्ता और नागरिक इकट्ठा हुए. उन्होंने गार्डन में जाकर चारों से पूछताछ की. दोनों लडकियों ने कक्षा 10 वीं की छात्रा होने की बात बताई. मगर दोनों लडके घुमाफिराकर बात कर रहे थे. इस पर उपस्थित लोगों ने दोनों को जमकर धो डाला और बडनेरा पुलिस को सूचित कर पुलिस के हवाले किया. इस समय दोनों लडकियों से पूछने पर उन्होंने बताया कि, दोनों आरोपी उनके साथ छेडखानी कर रहे थे. जिसके आधार पर पुलिस ने लडकियों के साथ छेडखानी करने व पोक्सो की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस पेट्रोलिंग बढाए, पालक भी ध्यान दें
परिसरवासी इस मामले को लेकर बडनेरा पुलिस थाने पहुंचे. पुलिस ने उचित कार्रवाई की. इसपर परिसरवासियों ने समाधान व्यक्ति किया. इस तरह की घटना आगे न होने पाये इस दृष्टि से इस तरह के कुछ स्पॉट, स्कूल परिसर में कडी नजर रखते हुए पुलिस पेट्रोलिंग बढाने की मांग की गई. साथ ही पालक भी विशेष ध्यान दे, जिससे इस तरह की घटना आगे न होने पाये, ऐसा आह्वान भी परिसरवासियों ने किया है.

 

Related Articles

Back to top button