अमरावतीमुख्य समाचार

स्थायी सभापति सचिन रासने की तबियत बिगडी

इलाज के लिए किया गया नागपुर रेफर

* फिलहाल स्थिति खतरे से बाहर

अमरावती/दि.28- स्थानीय मनपा के स्थायी समिती सभापति सचिन रासने को गत रोज घर में रहते समय अचानक सिने में तेज दर्द उठा. जिसके चलते उन्हें तत्काल शहर के निजी अस्पताल में भरती कराया गया. जहां पर की गई प्राथमिक स्वास्थ्य जांच में पता चला कि, उन्हें मामूली हार्टअटैक आया था. साथ ही शूगर रहने के चलते उनके हार्ट में दो ब्लॉकेज है. ऐसे में उन्हें तुरंत अगले इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया. जहां पर संभवत: उनकी बायपास सर्जरी की जायेगी.
स्थायी सभापति सचिन रासने की तबियत बिगडने से संबंधित समाचार मिलते ही मनपा के कई पार्षदों व अधिकारियों ने तुरंत अस्पताल जाकर उनके स्वास्थ्य के संदर्भ में जानकारी ली. वहीं महापौर चेतन गावंडे, बसपा गुटनेता चेतन पवार व पूर्व पार्षद विनय नगरकर सहित भाजपा के कई पदाधिकारियों ने संबंधित डॉक्टरों से फोन पर सभापति सचिन रासने के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी प्राप्त की.
उल्लेखनीय है कि, मंगलवार को ही सभापति सचिन रासने की अध्यक्षता में स्थायी समिती की बैठक ली गई थी. जिसमें वे देर शाम तक मौजूद थे. वहीं बुधवार की सुबह 10 बजे तक वे पूरी तरह से सामान्य थे और 11 बजे के आसपास उन्हें असहज महसूस होना शुरू हुआ. जिसके बाद अचानक ही उनकी तबियत बिगड गई. ऐसे में उनके परिजनों ने तुरंत दौड-भाग करते हुए उन्हें डॉ. तापडिया के अस्पताल में भरती कराया. जहां से उन्हें रिम्स् अस्पताल में रेफर किया गया और दोपहर बाद उन्हें इलाज के लिए नागपुर ले जाने का निर्णय लिया गया. इस समय शहर में जगह-जगह स्थायी समिती सभापति सचिन रासने के स्वास्थ्य हेतु प्रार्थना की जा रही है.

Related Articles

Back to top button