अमरावती

रैक नहीं आने से आयी थी पेट्रोल-डीजल की कमी

अब सूचारु रुप से आपूर्ति शुरु

अमरावती/ दि.21 – पेट्रोल-डीजल की रैक नहीं पहुंचने के कारण जिले, संभाग और विदर्भ में इसकी किल्लत हो गई थी, लेकिन यह रैक पहुंच जाने के कारण इंधन की आपूर्ति हो जाने से स्थिति सामान्य हो गई थी, ऐसी जानकारी जिले के पेट्रोल पंप संचालकों व्दारा दी गई.
बता दें कि, जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में पेट्रोल पंप पर इंधन की कमी होने की खबर फैलते ही इंधन भरने के लिए वाहन चालकों की कतारे लगने लगी. जिससे पेट्रोल पंप संचालकों की चिंता बढ गई थी. जब उसकी जानकारी हासिल की गई तो पता चला कि, रैक लेट हो जाने की वजह से ऐसी स्थिति निर्माण हो गई है. रैक पहुंच जाने के बाद शुक्रवार से स्थिति सामान्य हो गई. पेट्रोल पंप संचालक सिंघई ने बताया कि, रैक नहीं आने के कारण कुछ तकलिफ जरुर हुई थी, मगर अब स्थिति ठिक है. इसी तरह इर्विन चौक स्थित अग्रवाल पेट्रोल पंप के संचालक राजेश अग्रवाल ने भी यही बात बताई. फिलहाल पेट्रोल-डीजल की कोई किल्लत नहीं है.

पेट्रोल के दाम 121.13 रुपए
फिलहाल साधे पेट्रोल की कीमत 221.13 रुपए प्रति लिटर है. डीजल की कीमत 103.33 रुपए प्रति लिटर तथा स्पीड पेट्रोल की कीमत 123.97 रुपए प्रति लिटर है, ऐसी जानकारी पेट्रोल पंप के संचालक राजेश अग्रवाल ने दी.

Related Articles

Back to top button