अमरावती

1 सितंबर से 25 तक फोटोग्राफी प्रशिक्षण

ऑड जॉब सर्विसेस नागरिक सेवा सहकारी संस्था का उपक्रम

अमरावती/दि.26 – ऑड जॉब सर्विसेस नागरिक सेवा सहकारी संस्था की ओर से 1 से 25 सितंबर तक नि:शुल्क फोटोग्राफी प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया है. विगत कई माह से कोरोना काल में युवक-युवतियां बेरोजगारी का सामना कर रहे है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए सुशिक्षित बेरोजगारों के लिए रोजगार की द़ृष्टि से यह कार्यशाला आयोजित की है.
इस कार्यशाला में विद्यार्थियों को फोटोग्राफी के विभिन्न क्षेत्रों से अवगत कराया जायेगा.जिससे वह आसानी से अपना क्षेत्र चुन सकते है. कैमरा, लेंसेस, इनडोर, आऊटडोर लायटिंग के साथ कैमरा मेनु,फोटोग्राफी रूल्स टिप्स एण्ड ट्रिक्स भी सिखाया जाएगा. जिसके चलते वह अपना फोटोग्राफी व्यवसाय कुशलता से कर पायेंगे. इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए जरूरी सॉफ्टवेअर की जानकारी भी कार्यशाला के दौरान दी जायेगी. सरकारी प्रतिबंध के चलते कार्यशाला में 20 विद्यार्थियों को प्रवेश दिया जा रहा है. इन सभी विद्यार्थियों का साक्षात्कार लिया जाएगा. जिसके लिए आवेदन राजपुरोहित फोटो स्टुडियों, कृष्णार्पण कॉलोनी, रविनगर से प्रांत कर सकते है.
आवेदन की अंतिम तिथि 28 अगस्त है. पश्चात आवेदन स्वीकार नहीं किए जायेंगे. अधिक से अधिक युवक-युवतियों से कार्यशाला का लाभ लेने का अनुरोध आयोजक तथा प्रशिक्षक वेडिंग फोटोग्राफर पुखराज राजपुरोहित ने किया है. कार्यशाला के अंत में विद्यार्थियों को योग्यता की परीक्षा के आधार पर परखा जाएगा. पास होनेवाले विद्यार्थियो को प्रमाणपत्र से नवाजा जाएगा.

Related Articles

Back to top button