अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

वानखडे के विजय जुलूस में जेबकतरों की पौ बारह

अनेक मोबाइल हैंडसेट और पर्स उडाए

* दो कांग्रेसजनों के गले से उडाई गई सोने की चेन भी
* शिकायतें बढने की आशंका
अमरावती/दि. 5 – लोकसभा चुनाव में विजय के बाद कांग्रेस प्रत्याशी बलवंत वानखडे के समर्थको द्वारा निकाली गई विजय रैली दौरान जेबकतरो ने कमाल दिखा दिया. आधा दर्जन से अधिक लोगों के मोबाइल फोन, पर्स और कीमती सामान चोरी होने की शिकायत सीटी कोतवाली में पीडितो ने की है. पुलिस उन बदमाशो की खोजबीन में जुटी है. पुलिस ने यह भी कहा कि, शिकायतो की संख्या बढने की आशंका है. बडी बात है कि, रैली में भीड का लाभ उठाकर दो कांग्रेसजनो की गले से सोने की चेन उडा दी गई. 20 और 22 ग्राम की सोने की चेन का दाम ही करीब 3 लाख रुपए होता है.
सीटी कोतवाली में अंबागेट विठ्ठल मंदिर के पास रहनेवाले राजेंद्र भाऊराव लांडे ने उनके गले 22 ग्राम सोने की चेन चोरी जाने की शिकायत दी है. उधर उमेश मनोहरे ने भी गले से 20 ग्राम की सोने की चेन चोरी हो जाने की शिकायत लिखाई है. इसके अलावा अनेक प्रेस फोटो ग्राफर्स और पत्रकारों के भी पर्स, मोबाइल हैंडसेट चोरी हो जाने की शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचे थे.
खुद कोतवाली पुलिस का कहना है कि, यशोमति ठाकुर और नवनिर्वाचित सांसद बलवंत वानखडे द्वारा विजय रैली निकाली गई थी. जिसमें राजकमल चौक परिसर में कई लोगों का कीमती सामान और वस्तुएं, कैश चोरी गई है. यह घटना रात 11.15 बजे होने की बात शिकायत में दर्ज की गई है. पुलिस ने परिसर के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जेबकतरो का पता लगाने की कोशिश शुरु की है. तथापि आज दोपहर तक बताया गया कि, सीसीटीवी में कुछ क्लीयर नहीं नजर आ रहा. तथापि पुलिस आरोपियों को जल्द दबोचने का भी दावा कर रही है. इस बीच जानकारी के अनुसार एक प्रेस फोटो ग्राफर का कीमती हैंडसेट और एक अन्य व्यक्ति की 20 हजार की कैश, एक पत्रकार के 6 नकद सहित पर्स चोरी हो जाने की कम्प्लेंट कोतवाली में की गई है.

Related Articles

Back to top button