अमरावतीमुख्य समाचार

पिकअप वाहन ने दुपहिया सवार को कूचला, घटनास्थल पर मौत

मोर्शी थाना क्षेत्र के तरोडा-धानोरा मार्ग की घटना

अमरावती/दि.13- जिले के मोर्शी थाना क्षेत्र में आनेवाले तरोडा-धानोरा मार्ग पर भवानी माता मंदिर के पास अंधिगति से आ रहे पिकअप वाहन के चालक ने अपनी गाडी लापरवाही से चलाते दुपहिया वाहन को जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दुपहिया वाहन चालक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. मृतक का नाम तरोडा (धानोरा) निवासी अंबादास रतन उईके (40) है.
जानकारी के मुताबिक मोर्शी थाना क्षेत्र के तरोडा (धानोरा) मार्ग पर जड वाहन काफी अंधिगति से दौडाए जाते हैं. बुधवार 13 दिसंबर को सुबह 10 बजे के दौरान येरला ग्राम का एक पिकअप वाहन मजदूरों को लेकर धानोरा की तरफ जा रहा था. वाहन चालक ने अपनी गाडी तेज रफ्तार से लापरवाही से चलाते हुए भवानी माता मंदिर के पास दुपहिया वाहन को जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दुपहिया पर सवार 40 वर्षीय युवक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. हादसे के बाद खेत में काम करनेवाले मजदूर घटनास्थल की तरफ दौड पडे, लेकिन आरोपी वाहनचालक अपना वाहन लेकर घटनास्थल से फरार हो गया. नागरिकों ने तरोडा निवासी अंबादास रतन उईके को मोर्शी के उपजिला अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. मृतक अंबादास उईके भी मजदूरी का काम करता था. वह अपनी मोटरसाइकिल से मजदूरी के लिए ही जा रहा था, तब यह हादसा हुआ. मोर्शी पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

* आरोपी चालक पहुंचा बेनोडा थाना
तरोडा-धानोरा मार्ग पर सडक हादसे में दुपहिया सवार की मृत्यु के बाद भयभीत आरोपी चालक अपना वाहन घटनास्थल से लेकर सीधे बेनोडा पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसने घटना की जानकारी देकर आत्मसमर्पण किया. बेनोडा के थानेदार ठाकरे ने घटना की जानकारी मोर्शी पुलिस को देकर पिकअप वाहन और आरोपी को मोर्शी पुलिस के हवाले कर दिया है.

Related Articles

Back to top button