अमरावती

शहर में जगह-जगह की जाएगी प्याऊ की व्यवस्था

युवा स्वाभिमान के शहर उपाध्यक्ष वैभव बजाज की जानकारी

अमरावती/दि.13 – विगत 15 सालो से हरिओम गणेश भक्तों के दिलों पर राज करने वाला ‘अमरावती का राजा’ मंडल द्बारा इस वर्ष रामपुरी कैम्प, कृष्णा नगर, नानक नगर, परिसर में प्याऊ लगाए जा रहे है.
मार्च माह के 11 दिनों में शहर का तापमान तील-तील बढने लगा है. अभी से लोगो को गर्मी महसूस होने लगी है. राहगीर और सडकों पर सफर करने वाले लोग पानी की तलाश में वहां भटक रहे है. उन्हें भीषण गर्मी मे ठंडा पानी उपलब्ध हो सके, इसके लिए हरिओम गणेशोत्सव मंडल द्बारा इस वर्ष विविध स्थानों पर प्याऊ लगाने का निर्णय लिया गया है.
बता दे कि यह मंडल विगत 15 वर्षो से ‘अमरावती का राजा’ नाम से विख्यात है. मंडल की ओर से गणेशोत्सव के दौरान विविध सामाजिक, सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है. कोरोना काल में मंडल ने मानवता का कार्य कर लोगों की निरंतर सेवा की है. उनके सेवा कार्य के चलते मंडल के पदाधिकारियों को कोरोना योद्धा के रुप में शुमार किया है. ऐसे योद्धाओं द्बारा राहगीरों की प्यास बुझाने पीने के पानी की व्यवस्था का उपक्रम सर्वत्र सराहनीय है. वैभव बाजाज और मित्र मंडल द्बारा शुरु किये जा रहे इस उपक्रम का सर्वत्र स्वागत किया जा रहा है, ऐसी जानकारी युवा स्वाभिमान पार्टी के शहर उपाध्यक्ष वैभव बजाज ने दी.

Related Articles

Back to top button