अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

663 छात्र-छात्राओं को बडी कंपनियों में प्लेसमेंट

पोटे कॉलेज का ऑफर लेटर वितरण समारोह

* विद्यार्थियों को रोजगार देनेवाली विदर्भ की एकमात्र संस्था
* चुने गये विद्यार्थियों को अप्रेसिएशन
अमरावती/ दि. 10 – पीआर पोटे पाटिल एज्युकेशनल ग्रुप का ऑफर लेटर समारोह 4 हजार विद्यार्थियों की उपस्थिति में स्वामी विवेकानंद सभागार में संस्थाध्यक्ष, विधायक प्रवीण पोटे पाटिल और उपाध्यक्ष श्रेयस दादा पोटे पाटिल, रिलेशन एंड प्लेसमेंट डीन प्रा. मोनिका जैन की उपस्थिति में हुआ. 62 से अधिक बहुराष्ट्रीय कंपनियों का कैम्पस ड्राइव आयोजित किया गया था. इसमें विविध कंपनियों में 663 छात्र-छात्राओं का चयन किया. उन्हें ऑफर लेटर दिए.
विद्यार्थियों की सराहना और सम्मान अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के हस्ते अप्रेसिएशन अवार्ड देकर किया गया. इस समय सभी कॉलेज के ्र प्राचार्य, उप प्राचार्य, अमरावती के प्रसिध्द कोचिंग क्लासेस के संचालक उपस्थित थे.
* विदर्भ में सर्वाधिक प्लेसमेंट
संस्थाध्यक्ष प्रवीण पोटे पाटिल ने कहा कि विदर्भ में विद्यार्थियों को सर्वाधिक प्लेसमेंट देनेवाली संस्था है. हर साल सॉफ्टवेयर कंपनियों के साथ मैन्युफैक्चरिंग, ऑटो मोबाइल, कन्सट्रक्शन, सोलर, इलेक्ट्रीक वेहिकल, फिनटेक, बैंकिंग, पीसीबी डिजाइन, सेमी कन्डक्टर और आर्टिफिशियल तकनीक से जुडी कंपनियां कॉलेज के कैम्पस ड्राइव में आती है. पोटे पाटिल ने कहा कि कॉलेज में पढनेवाली प्रत्येक विद्यार्थी को रोजगार मिलेगा.
* विद्यार्थियों की प्लेसमेंट को प्राधान्य
उपाध्यक्ष श्रेयस दादा पोटे पाटिल ने कहा कि संस्था ने हमेशा विद्यार्थियों के प्लेसमेंट को प्राथमिकता दी है. नई तकनीक सीखकर कौशल्य बढाने पर संस्था का बल है. आनेवाले दिनों में प्लेसमेंट, इंटरर्नशिप और जॉब ऑफर्स और आसान हो जायेंगे. प्लेसमेंट विभाग, कॉलेज के सभी प्राध्यापक की मेहनत से बडे प्रमाण में रोजगार मिल रहे हैं.
* मुंबई, हैदराबाद, पुणे की कंपनियां
पोटे एज्युकेशनल ग्रुप के ट्रेनिंग व प्लेसमेंट विभाग के पुणे, मुंबई, नागपुर, हैदराबाद में कार्यालय है. कंपनियों के साथ इन कार्यालयों का नियमित संवाद है. इसलिए रोजगार के बडे अवसर यहां उपलब्ध रहने की जानकारी डीन प्रा. मोनिका जैन ने दी. उन्होंने बताया कि फार्मसी, एग्रीकल्चर, आर्कीटेक्चर के विद्यार्थियों के लिए बहुराष्ट्रीय कंपनियां का कैम्पस ड्राइव आयोजित किया जायेगा. विद्यार्थियों को बडे प्रमाण में रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे.
मैकेनिकल विभाग की छात्रा हेमा गवाले के मामा ने मनोगत व्यक्त किया और संस्था का अच्छी ट्रेनिंग, फीडबैक के लिए आभार व्यक्त किया. इलेक्ट्रीकल की छात्रा कोमल सदांशिव के पिता मनोगत व्यक्त करते हुए अत्यंत भावुक हो गये थे. नि:शुल्क इंटरनेशनल स्टडी टूर के लिए भी उन्होंने आभार व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button