अमरावती

गांधी चौक के गड्ढे की उपाय योजना 24 घंटे में करें

भाजपा ओबीसी मोर्चा ने मनपा आयुक्त को सौंपा निवेदन

अमरावती/दि.31– गांधी चौक के गड्ढे की महानगरपालिका द्वारा 24 घंटे में उपाय योजना नहीं किए जाने पर गड्ढे में ही नये वर्ष की गुढी खड़ी करने की चेतावनी महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा ओबीसी मोर्चा सचिव योगेश वानखडे के नेतृत्व में मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर को दिए गए निवेदन में दी गई है.
निवेदन में कहा गया है कि महानगरपालिका अंतर्गत शहर का केंद्र बिंदू माने जाने वाले अंबापेठ गौरक्षण प्रभाग के अति व्यस्ततम गांधी चौक में चौक के बीचोबीच के गड्ढे पर लोहे का कठडा बिठाया गया है. लेकिन वह अत्यंत निकृष्ट व हल्के दर्जे का होने के कारण हमेशा क्षतिग्रस्त रहता है. गांधी चौक से परकोटे के अंदर जुनी अमरावती व परकोटा के बाहर नई अमरावती को जोड़ा गया है. इसके साथ ही अमरावती की आराध्य दैवत अंबादेवी व एकवीरा माता के मंदिर में जाने वाले श्रद्धालु,आजू-बाजू की शाला व महाविद्यालय के विद्यार्थी, सुबह के समय मजदूरी करने वाले मजदूर व बड़े व्यापारी केंद्र इस चौक में है. इस कारण इस चौक में दिन-रात आवाजाही शुरु रहती है. गड्ढा रोड के बीचोबीच होने से गड्ढे को बचाने की कोशिश में वाहन अनियंत्रित होते है, जिसके चलते अब तक बड़े पैमाने पर दुर्घटनाएं हुई है. यहां पर हमेशा के लिए पक्की उपाय योजना करना आवश्यक है.
निवेदन देते भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेश सचिव योगेश वानखडे, संजय देशमुख, हेमंत श्रीवास्तव, राज दुबे, राहुल इंगोले, दुर्गेश उसरेटे, पंकज कडू, नरेन्द्र बेणी, राजेश पोहणकर, चैतन्य कथलकर व अंबापेठ गौरक्षण प्रभाग के नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button