अमरावती

चार दिनों में उपाय योजना करें, अन्यथा डूबाएंगे पानी मेें

विधायक राणा की चेतावनी

अमरावती/प्रतिनिधि दि.८ – भरी बरसात में विधायक रवि राणा ने आज शहर के मुख्य बाजार क्षेत्र का दौरा किया इस समय शहर में जहां जहां जल भरा रहता है, वहा पर जल्द से जल्द उपाय योजना करने के निर्देश दिये. अन्यथा जहां पर पानी जमा रहेगा. उस पानी में अधिकारियों को डूबोने की चेतावनी दी.
विधायक रवि राणा ने मनपा, सार्वजनिक विभाग, निर्माणकार्य विभाग, विद्युत विभाग अधिकारी व कर्मचारियों को साथ में लेकर डॉ. घुंडीयाल के अस्पताल के नजदीक के अधूरे रपटे, सिताराम बाबा मार्केट, ऑटो गल्ली, मोची गल्ली, राजकमल चौक मुख्य मार्केट, जयस्तंभ चौक मार्केट आदि का मुआयना किया. बीते दो दिन में यहा के दुकानों में बारिश का पानी घुस जाने से काफी नुकसान हुआ है. राजकमल रोड पर मुख्य भीडभाड वाले मार्ग पर विद्युत डिपीया खूली नजर आयी. यह डिपीया तत्काल हटाकर रास्ते के दुर बिठाई जाए व डीपियों पर ढक्कन लगाने के निर्देश भी दिये. वहीं दो माह से खोदकर रखे गये रापटे को बुझाये जाये. चार दिन के भीतर काम पूरा नहीं करने पर गढ्ढे में अधिकारियों को डूबोने की चेतावनी दी गई.
इस समय उपायुक्त पवार, निर्माणकार्य विभाग के अभियंता थोटांगे, देशमुख, डॉ. घुंडीयाल, जितु दुधाने, पराग चिमोटे, अविनाश तापडिया, भुषण पाटणे, देवानंद राठोड, लकी पिवाल, शुभम उंबरकर आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button