अमरावती

महंगाई के विरोध में युवासेना का थाली बजाओ आंदोलन

युवा सैनिक के कुछ ही कार्यकर्ताओं की उपस्थिति

अमरावती/दि.4-केंद्र की भाजपा प्रणित मोदी सरकार ने किये गए महंगाई के विरोध में रविवार को राजकमल चौक पर आंदोलन किया गया. इस समय केंद्र की भाजपा सरकार व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध में घोषणा की गई. केंद्र सरकार ने नागरिकों को लॉलीपॉप दिखाने के निषेधार्थ इस समय युवा सेना ने लॉलीपॉप दिखाये व थाली बजाकर भाजपा सरकार का निषेध किया गया.
युवा सेना के अमरावती विधानसभा प्रमुख श्याम धाने, अमरावती विभागीय सचिव सागर देशमुख के नेतृत्व में राजकमल चौक पर महंगाई के विरोध में पेट्रोल, डिजल, गैस, खाद्य तेल की दरवृद्धि का निषेध भाजपा सरकार के विरोध में घोषणा की गई. केंद्र सरकार ने नागरिकों को दिए गए आश्वासन की पूर्ति नहीं की. उन्हें लॉलीपॉप दिखाने के निषेधार्थ युवा सेना के कार्यकर्ताओं ने लॉलीपॉप दिखाकर भाजपा का निषेध किया.
आंदोलन में युवा सेना के जिला समन्वयक राहुल माटोडे, संपर्क प्रमुख राज दीक्षित, शुभम जवंजाल, पियूषिका मोरे, पवन दलवी, चेतन काले, प्रतिक अब्रुक, आदित्य ठाकरे, पिंटू चव्हाण, वैभव मोहोकार, अंकुश कवलकर, सुजित झंझाल, निलश जामनारे, प्रतिक कलसकर, आतिश यादव, अक्षय पवार, भूषण पिसे, संतोष मनोहरे सहित बड़ी संख्या में युवा के कार्यकर्ता सहभागी हुए थे.

नेताओं का दौरा रहने से आंदोलन का आयोजन
युवासेना क महाराष्ट्र प्रदेश सहसचिव वरुण सरदेसाई का 6 अप्रैल को शहर में आगमन हो रहा है. सांस्कृतिक भवन में युवासेवा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में वे मार्गदर्शन करेंगे. इस पार्श्वभूमि पर महंगाई के विरोध में शायद आंदोलन किया गया हो? ऐसी शंका व्यक्त की जा रही है. युवासेना के इस आंदोलन की जानकारी शहर के युवासेवा प्रमुख पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को समय तक नहीं थी. तो कुछ पदाधिकारियों को समय पर जानकारी मिलने पर वे आंदोलन स्थल पर पहुंचे थे. जिसके चलते कम संख्या में कार्यकर्ता आंदोलन में सहभागी होने का चित्र दिखाई दिया.

Related Articles

Back to top button