अमरावतीमहाराष्ट्र

शहर को राम नाम से सजाने का संकल्प

शिव प्रतिष्ठान हिन्दुस्थान की घोषणा

* राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा 15 दिन शेष
अमरावती/दि.6– अयोध्या के श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के रामलला की प्राणप्रतिष्ठा समारोह के निमित्त से पूरे शहर को राम नाम से सजाने का उपक्रम श्री शिव प्रतिष्ठान हिन्दुस्थान ने हाथ में लिया है.

श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या के भगवान श्री रामचंद्र की मूर्ति का अभिषेक 22 जनवरी को होने जा रहा है. जिसके कारण पूरे देश में हर्षोल्लास का वातावरण है. यह आनंद समारोह पूरे देश में तथा अमरावती शहर में भी विविध संस्था और रामभक्तो के विविध उपक्रम के माध्यम से बडे उत्साह से मनाया जा रहा है.

इस संदर्भ में शहर के हिन्दुत्व प्रत्येक प्रश्न पर आक्रमक रूप से अपना मत व्यक्त करनेवाले और हिन्दू के हित के काम करनेवाले श्री शिव प्रतिष्ठान हिन्दुस्थान संगठन के नेताओं ने पूरे शहर को राम के नाम से समर्पित करने का संकल्प लिया है.

शिव प्रतिष्ठान हिन्दुस्थान के राम भक्त मिलकर पूरे शहर को प्रत्येक घर पर व चौक- चौक में जय श्री राम लिखकर शहर का वातावरण रामाभिमुख करने का प्रयास कर रहा है. इस अभियान को प्रयोग में लानेवाले सभी रंग उपलब्ध करके देने की जिम्मेदारी नक्षत्र पेंट और पोरवाल पेंट्स के संतोष जयस्वाल ने ली.

यह उपक्रम श्री शिवप्रतिष्ठान हिंन्दुस्थान के प्रमुख विकास मारोडकर व निषादसिंग जोध के मार्गदर्शन में शिव प्रतिष्ठान के धारकरी आशीष सुंठवाल, अनिकेत भैया जोशी, दीपक यलगलवार, संदीप वाघ, निशांतजी , प्रफुल्ल जांगुरू, करण धोटे, शुभम कामनापुरे के मार्गदर्शन में संपन्न हुआ. यश सगणे, आकाश यादव, गौरव देसाई, कपिल सानप, कार्तिक तले, निहाल गायकवाड, वैभव खरबडे, जीतेश किल्लेकर, शुभम जिचकार, सचिन चव्हाण, शुभम बानुबाकुडे धीरज गुप्ता, शाश्वत बोंडे, आकाश गावंडे, राहुल कानसे, आदित्य राम भगत ने किया.

Related Articles

Back to top button