अमरावती

पीएम घरकुल आवास योजना की निधी 15 अगस्त से पूर्व

आम आदमी पार्टी के नेता नितिन गवली ने दी जानकारी

चांदूर रेल्वे/प्रतिनिधि दि.२४ – प्रधानमंत्री घरकुल आवास योजना में तीसरे चरण की निधी के लिए लाभार्थियों को चांदूर रेल्वे नगरपालिका के चक्कर काटने पड रहे है. लाभार्थियों को घरकुल की निधी प्राप्त हो इसके लिए आम आदमी पार्टी व्दारा नप परिसर में डेरा आंदोलन भी किया गया था. तभी से केवल लाभार्थियों को आश्वासन ही दिए जा रहे है चार महीनों पहले 302 करोड 50 लाख रुपए की निधी केंद्र सरकार की ओर से राज्य सरकार को दी गई ऐसा पत्र भी है. किंतु इतने दिनों के बाद भी लाभार्थियों को निधी नहीं दी गई.
इस बात की जानकारी पूर्व नप उपाध्यक्ष तथा आम आदमी पार्टी के नेता नितिन गवली ने मुंबई स्थित आम आदमी पार्टी प्रदेश सचिव धनंजय शिंदे को दी. धनंजय शिंदे कार्यकर्ताओं सहित मुंबई स्थित म्हाडा कार्यालय पहुंचे और वहां उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना कक्ष अधिकारी अभियंता अमोल बुंडकुलवार से भेंट की और निधी के संबंध में निवेदन भी दिया. जिसमें उक्त अधिकारी ने 15 अगस्त से पहले घरकुल की निधी दिए जाने की जानकारी दी. जिसमें अब जल्द ही लाभार्थियों को घरकुल की निधी का वितरण किए जाने के संकेत दिखाई दे रहे है ऐसी जानकारी आम आदमी पार्टी के नेता नितिन गवली ने दी.

  • चार महीनों से निधी रोकना खेदजनक

घरकुल आवास योजना के लाभार्थियों को पिछले चार महीनों से निधी नहीं दी गई. प्रशासन की लेटलतीफी के चलते निधी का वितरण नहीं किया जाना यह खेदजनक है. इस बात की जानकारी आप के नेता नितिन गवली व्दारा मिलते ही मैं मुंबई स्थित म्हाडा कार्यालय पहुंचा और वहां अधिकारियों से चर्चा की जिसमें 15 अगस्त से पहले निधी वितरीत की जाएगी ऐसी जानकारी अधिकारियोें व्दारा दी गई.
– धनंजय शिंदे, प्रदेश सचिव आमआदमी पार्टी

Related Articles

Back to top button