अमरावती

जुआ अड्डों पर पुलिस कर रही कार्रवाई

सीपी स्क्वाड व एलसीबी का दल एक्शन मोड में

अमरावती/ दि.27– शहर में अवैध व्यवसायों पर नकेल कसने के लिए सीपी स्क्वाड और एलसीबी की टीम पूरी तरह से एक्शन मोड पर नजर आ रही है. शनिवार को सीपी स्क्वाड व एलसीबी की टीम ने शहर के अलग-अलग हिस्सों में छापामार कार्रवाई की और लाखों रुपयों का जुआ पकडा.
एलसीबी की टीम ने बीते शनिवार को चपराशीपुरा, आठवडी बाजार के जुआ अड्डे पर छापामार कार्रवाई की. यहां पर पुलिस ने चेतन मिसार, दिलीप गायकवाड, दिपक शर्मा को गिरफ्तार किया. वहीं दूसरी ओर वडरपुरा में की गई कार्रवाई में प्रशांत काले, दीपक काले, को हिरासत में लिया. जबकि अविनाश देवकर वहां से भाग निकला. चपराशीपुरा क्षेत्र के लोणार गली में चल रहे जुआ अड्डे पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नावेद खान नयामत खान, दीपक ठोंबरे को गिरफ्तार किया. इस समय जुआरियों के पास से 27 हजार रुपयों का माल जब्त किया गया. जुआरियों के खिलाफ फे्रजरपुरा थाने में अपराध दर्ज किया गया. यह कार्रवाई सीपी डॉ.आरती सिंह के मार्गदर्शन में एलसीबी के पीआई अर्जुन ठोसरे के नेतृत्व में पीएसआई नरेशकुमार मुंडे, संजय वानखडे, रंगराव जाधव, राजू आप्पा बाहेनकर, फिरोज खान, दीपक सुंदरकर, निलेश पाटील, ऐजाज शहा, सतीश देशमुख, निवृत्ति काकड ने की. इसी तरह गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र में सीपी स्क्वाड की टीम ने रंगोली लॉन परिसर में खेले जा रहे जुए पर छापामार कार्रवाई की. इस कार्रवाई में 10 जुआरियों के पास से 5 लाख 6 हजार 540 रुपयों का माल जब्त किया गया. इस कार्रवाई में पुलिस ने सौरभ इंगोले, आकाश वानखडे, राजकुमार सोनगरा, भुषण बोरखडे, परीक्षित गोरले, अक्षय कोहले, अक्षय चौधरी, निखिल भंडारवार, वैभव धाकडे सहित अन्य को गिरफ्तार कर नगद 41 हजार 540 रुपए, 10 मोबाइल, एक कार, 3 दुपहिया सहित 5 लाख 6 हजार 540 रुपयों का माल जब्त किया गया.
यह कार्रवाई विशेष टीम के एपीआई योगेश इंगले, सुभाष पाटील, सूरज चव्हाण, राजीक रायलीवाले, निखिल गेडाम, रोशन वर्‍हाडे, जहीर शेख, रणजित गावंडे ने की.

Related Articles

Back to top button