अमरावती

लॉकडाउन के नियम मोडने वालों पर पुलिस की कार्रवाई

कोतवाली व गाडगे नगर कार्रवाई में आगे

  • नागपुरी गेट व बडनेरा पिछडा

अमरावती/दि.17 – लॉकडाउन के नियम मोडने वाले नागरिकों पर विविध पुलिस स्टेशन अंतर्गत कार्रवाई की जा रही है. सबसे ज्यादा कार्रवाई यह सिटी कोतवाली पुलिस स्टेशन और उसके बाद गाडगे नगर व राजापेठ ने की है तथा नागपुरी गेट व बडनेरा तथा अन्य पुलिस थाने में ज्यादा कार्रवाई नहीं की गई.
शहर में सभी ओर संचारबंदी शुरु है, ऐसा रहते समय भी शहर में अनावश्यक घुमने वाले अथवा मुंह पर मास्क न लगाते नियम मोडने वाले और दुकान खुले रखने वाले व्यापारियों पर कार्रवाई की जा रही है. जिसमें सिटी कोतवाली पुलिस ने एक ही दिन 25 लोगों पर कार्रवाई की तथा राजापेठ 14 व गाडगे नगर पुलिस ने 15 लोगों पर कार्रवाई की है. संचारबंदी के नियम मोडने वालों पर नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में केवल दो लोगों पर कार्रवाई की गई तथा फ्रेजरपुरा पुलिस ने 9 नागरिकों पर कार्रवाई की है तथा बडनेरा पुलिस ने मात्र 1 व्यक्ति पर कार्रवाई की है.
कोरोना प्रादुर्भाव बढने से शहर के हर चौराहे पर फिलहाल पुलिस का तगडा बंदोबस्त लगाया गया है. ऐसा रहते समय भी लोग अकारण घुम रहे है, यह बात निदर्शन में आयी है तथा कुछ क्षेत्र की दुकानें सभी व्यवहार शुरु रहते दिखाई देते है. जिससे आज पुलिस ने कार्रवाई की रफ्तार बढाई है फिर भी अभी तक कुछ पुलिस थाना क्षेत्र में कार्रवाई केवल नाम तक ही सीमित दिखाई देती है.

Related Articles

Back to top button