अमरावतीमुख्य समाचार

पुलिस खोज रही चव्हाण और विंचुरकर को

प्रभात चौक इमारत हादसा

* आयुक्त कहते हैं छुट्टी को मंजूरी नहीं दी
* दोनों के घरों पर ताला, फोन नॉट रिचेबल
अमरावती/दि.11 – प्रभात चौक की राजेंद्र लॉज इमारत हादसें के बाद पुलिस ने मालिक मकान और ठेकेदार को गिरफ्तार किया. इसी क्रम ेमें अब मनपा के इंजिनियर सुहास चव्हाण तथा अजय विंचुरकर को भी पुलिस तलाश रही है. सिटी कोतवाली की जांच टीम पूछताछ के लिए दोनों के घरों पर पहुंची, तो वहां ताला नजर आया. उनके मोबाइल फोन भी नॉट रिचेबल रहने की जानकारी पुलिस सूत्र दे रहे है. इस बीच आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर ने खुलासा किया कि, दोनों अभियंता की छुट्टी को उन्होंने मंजूरी नहीं दी है. अमरावती मंडल से बातचीत मेें डॉ. आष्टीकर ने कहा कि, दोनों इंजिनियर मेडिकल लीव की अर्जी देकर चले गये हैं. उनकी छुट्टी को डॉ. आष्टीकर ने स्वीकार नहीं किया है. पहले खबर आई थी कि, दोनों अभियंता सीक लीव पर है. हादसे में मृत राजदीप के मैनेजर रवि परमार की पत्नी ने कोतवाली के थानेदार से मुलाकात कर मनपा के संबंधितों को आरोपी बनाने की विनती की थी. जिससे यह भी चर्चा है कि, दोनों भी इंजिनियर परस्पर छुट्टी पर चले गये हैं. पुलिस अब अपने अंदाज में दोनों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. वहीं आरोपी इंजिनियर अपने वकीलों के माध्यम से अग्रीम जमानत की खटपट में लगे होने की जानकारी भी मिल रही है.
* सिटी कोतवाली हरकत में
प्रभात चौक के इमारत हादसे में गत 30 अक्तूबर की दोपहर 5 लोगों की जान चली गई. बडा हादसा होने से होहल्ला हुआ. पुलिस ने अपराध दर्ज कर दुकान मालिक हर्षल शाह, सुशील शाह के बाद ठेकेदार अब्दूल साजिद और लॉज के मालिक राहुल जैन को गिरफ्तार किया. मनपा अभियंता सुहास चव्हाण और अजय विंचुरकर से कोतवाली की टीम को जर्जर इमारत गिराने के बारे मेें कुछ प्रश्न के उत्तर चाहे थे. सिटी कोतवाली की जांच टीम ने मनपा आयुक्त को पत्र देकर दोनों अभियंता को जांच के लिए थाने में हाजिर रहने कहा था.
* आयुक्त ने दिये आदेश
पुलिस के पत्र के आधार पर आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर ने दोनों इंजिनियर को सिटी कोतवाली में हाजिर रहने का आदेश दिया था. मगर दोनों ही अचानक कथित रुप से छुट्टी पर चले गये. पुलिस की जांच में बाधा आ गई. पुलिस ने दोनों इंजिनियर के घर जाकर उनका जवाब दर्ज करने का प्रयास किया, तो घरों पर ताले लटके मिले. फोन भी नॉट रिचेबल आने से अब गोपनीय तरीके से उनकी खोज करने की जानकारी एक अधिकारी ने दी है.

Related Articles

Back to top button