अमरावतीमुख्य समाचार

पुलिस कर रही तीन गुमशुदा लोगों की तलाश

फोटो सहित ब्यौरा किया जारी, नागरिकों से मांगा सहयोग

अमरावती/दि.10 – इस समय महिलाओं व युवतियों के लापता होने का मामला राज्य सहित समूचे देश में जमकर गर्माया हुआ है और लंबे समय से लापता रहने वाली महिलाओं व युवतियों की गुमशुदगी को लेकर पुलिस की जांच व कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान उठाए जा रहे है. ऐसे में अब शहर पुलिस ने अपने विभिन्न पुलिस थानों में गुमशुदगी को लेकर दर्ज होने वाली शिकायतों की जानकारी मीडिया के जरिए लोगों के बीच सांझा करना शुरु किया है. जिसके तहत राजापेठ पुलिस ने आज दो युवतियों तथा एक युवक के लापता होने के संदर्भ में फोटो सहित ब्यौरा जारी किया है.
इस संदर्भ में राजापेठ पुलिस द्बारा दी गई जानकारी के मुताबिक विगत 7 अप्रैल को आदिवासी होस्टल के पास रहने वाले नंदीनी अंबादास खडसे नामक 18 वर्षीय युवती अचानक ही अपने घर से लापता हो गई थी, जिसकी गुमशुदगी को लेकर उसके भाई सोपान अंबादास खडसे ने राजापेठ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके साथ ही सुदर्शन बिल्डिंग के निकट अर्णव अपार्टमेंट में रहने वाली 18 वर्षीय आंचल अजाबराव सावले नामक युवती विगत 14 मई को अकस्मात अपने घर में किसी को कुछ बताए बिना कहीं चली गई. जिसे लेकर आंचल सावले की मां चंदा अजाबराव सावले ने राजापेठ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके अलावा साई नगर परिसर के पीकेवी कालोनी में रहने वाला प्रसाद दीपकराव चौधरी नामक 30 वर्षीय युवक विगत 26 मार्च से अपने घर से लापता है. जिसे लेकर प्रसाद की मां छबू दीपकराव चौधरी ने राजापेठ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.
इन तीनों लापता लोगों की तलाश राजापेठ पुलिस स्टेशन के थानेदार मनीष ठाकरे के मार्गदर्शन में एएसआई रवींद्र केने द्बारा की जा रही है. साथ ही राजापेठ पुलिस ने इस संदर्भ में शहर के सभी पुलिस थानों को भी जानकारी दी है. इसके अलावा आम लोगों की जानकारी के लिए भी लापता लोगों के फोटो व ब्यौरे जारी किए गए है और सभी से इन लापता लोगों की तलाश हेतु सहयोग मांगा गया है. जिसके तहत कहा गया है कि, उपरोक्त गुमशुदा लोगों के बारे में कोई भी जानकारी या सुराग रहने पर तुरंत ही राजापेठ पुलिस को सूचित किया जाए.

Related Articles

Back to top button