अमरावती

साइकिल चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चांदुरबाजार पुलिस की कार्रवाई

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१४ – चांदुरबाजार पुलिस ने बुधवार को शहर के गुलजार पेठ में रहनेवाले साइकिल चोर इरशाद खान मुस्ताक खान को हिरासत में लिया है. उसके पास से चोरी की साइकिल मूल्य 5 हजार रुपयों का माल जब्त किया गया.
मिली जानकारी के अनुसार चांदुरबाजार के नजरपुर में रहनेवाली 17 वर्षीय किशोरी 11 जनवरी की दोपहर में ट्युशन क्लास में पढ़ाई करने के लिए लिए शिवाजी नगर परिसर में साइकिल से गयी थीं. दोपहर 4 बजे ट्युशन क्लास खत्म होने के बाद वह बाहर आयी तो उसे साइकिल गायब दिखाई दी. जिसके बाद उसने चांदुरबाजार पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करायी. चांदुरबाजार पुलिस ने धारा 379 के तहत अपराध दर्ज किया. थानेदार सुनील किनगे के मार्गदर्शन में जांच पड़ताल आरंभ की गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर साइकिल चोर का पता लगाया गया. जिसके बाद पुलिस ने गुलजार पेठ में रहनेवाले साइकिल चोर को हिरासत में लिया.
यह कार्रवाई उपविभागीय पुलिस अधिकारी पी.जे.अबादगिरे के मार्गदर्शन में थानेदार सुनील किनगे, सहायक पुलिस निरीक्षक पंकज दाभाडे, पृथ्वीराज राठोड, प्रशांत भटकर, अर्जुन परिहार, होमगार्ड नितीन पुनसे, सुमित गवली, चेतन शेकोकार ने की.

Related Articles

Back to top button