अमरावतीमुख्य समाचार

पिता बनने की खबर पर पहुंचे ही पुलिस ने धरदबोचा

पुलिस के प्लान के अनुसार लडकी की मां ने दी थी खुशखबरी

* नाबालिग लडकी को मां बनाने का मामला, डफरीन की घटना
अमरावती/ दि.2 – सास ने फोन पर दामाद को पिता बनने की खुशखबरी दी. यह सुनकर दामाद बच्चे को देखने के लिए जिला महिला अस्पताल (डफरीन) पहुंचा. यहां आते ही राजापेठ पुलिस ने आकाश आमटे नामक आरोपी को धर दबोचा. आरोपी एक 17 साल की नाबालिग लडकी को भगाकर ले गया था. गर्भवती होने के कारण लडकी को अमरावती मायके में छोड दिया था. पुलिस ने आकाश के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.
जानकारी के अनुसार आकाश शंकर आमटे (25, शिरसी मुर्तिजापुर) ने अमरावती की एक 17 साल की लडकी को प्यार के जाल में फंसाया. बहला फुसलाकर उसे आंध्रप्रदेश के भामकर में जाकर विवाह रचाया. उसके बाद वे तेलंगना में रहने लगे. इस दौरान नाबालिग लडकी गर्भवती हो गई. तब उसने प्रसूति के लिए लडकी को मायके में छोड दिया. प्रसूति के समय करीब आने पर लडकी को उसकी मां डफरीन अस्पताल ले गई. वहां प्रसूति के दौरान स्वास्थ्य प्रशासन को पता चला की लडकी नाबालिग है. तब उन्होंने संबंधित पुलिस थाना राजापेठ को इस घटना से अवगत कराया. तब पुलिस ने लडकी के बयान लिये.
सारी हकीकत सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी आकाश को गिरफ्तार करने के लिए प्लान बनाया. पीडित नाबालिग लडकी की मां को अपने प्लान में शामिल कर लडकी की मां को आकाश आमटे को फोन करने के लिए कहा. लडकी की मां ने आकाश को खुशखबरी सुनाते हुए बताया कि, वह पिता बन गया है. पिता बनने की खुशी में वह आनन फानन में अमरावती पहुंचा. परंतु उसके आने के पहले ही पुलिस उसके इंतजार में घात लगाकर बैठी थी. आकाश ने उसके बच्चे से मुलाकात की. लाड दुल्लार के बाद वह जैसे ही बाहर आया, राजापेठ पुलिस ने आकाश आमटे को धरदबोचा. राजापेठ पुलिस ने आकाश के खिलाफ दफा 376, 363, 366, सहधारा पोक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button