अमरावतीमहाराष्ट्र

आठ दुपहिया चुराने वाले कुख्यात को पुलिस ने धर दबोचा

स्थानीय अपराध शाखा अमरावती ग्रामीण की कार्रवाई

अमरावती/दि.20– जिले के ग्रामीण क्षेत्र में दुपहिया वाहन चोरी की घटनाओं में लगातार हो रही बढोतरी को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक ने इन घटनाओं पर अंकुश लगाने और आरोपियों की तलाश के लिए ग्रामीण एलसीबी दल को आवश्यक दिशा निर्देश दिए है. इसके तहत वरूड के एक नाबालिग को दबोचा गया है. जबकि उसका साथी अभी भी फरार है. इस नाबालिग ने अमरावती, नागपुर, वर्धा सहित मध्य प्रदेश के विभिन्न शहरों से कुल 8 दुपहिया वाहन चोरी की कबूली दी है. पुलिस ने इस आरोपी की निशानदेही पर चोरी के यह आठ वाहन जब्त किए है.

जानकारी के मुताबिक, वरुड शहर के यावलकर सभागृह के सामने से एक स्पेलंडर मोटर साइकिल चोरी हुई थी, इस प्रकरण की जांच करते समय ग्रामीण एलसीबी दल को पता चला कि, शहर के एक नाबालिग ने चोरी की यह दुपहिया अपने घर में छिपा कर रखी है. इस आधार पर इस नाबालिग को कब्जे में लेकर पूछताछ की कि तो उसने बताया कि, अपने साथी वरूड के सेल्फी नगर निवासी यूसूफ पठान नूर अली पठान के साथ मिलकर उसने 19 जनवरी 2024 को यह दुपहिया चुराई थी.

और यह दुपहिया युसूफ पठान नूर के यहां रखी थी. इस फरार आरोपी के साथ नाबालिग ने अमरावती, नागपुर वर्धा सहित मध्य प्रदेश के पांढुर्णा और शिवनी से भी दुपहिया चुराने की कबूली दी. पुलिस ने कुल 8 मोटर साइकिल, जिनकी कीमत 2 लाख 60 हजार बतायी जाती है, वह जब्त की. आगे की जांच वरूड के थानेदार के मार्गदर्शन में शुरु है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद, अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत के आदेश पर पुलिस निरीक्षक किरण वानखडे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक नितिन चुलपार, पुलिस अंमलदार गजेंद्र ठाकरे, बलवंत दाभणे, रवींद्र बावणे, भूषण पेठे, पंकज फाटे, चालक मंगेश मानमोठे, सागर धापट व सरिता चौधरी ने की.

Related Articles

Back to top button