अमरावतीमुख्य समाचार

पुलिस आयुक्त कर्मचारी पतसंस्था पर एकता पैनल का कब्जा

12 में से 7 सीटो पर की जीत हासिल, परिवर्तन पैनल के 5 उम्मीदवार निर्वाचित

अमरावती/दि.14- शहर पुलिस आयुक्त कर्मचारी सहकारी पतसंस्था के 12 सदस्यो के लिए रविवार को हुए चुनाव में एकता पैनल के सात और परिवर्तन पैनल के पांच सदस्य निर्वाचित हुए. जबकि संसथा पर पिछले वर्षो से विराजमान रहे संत गाडगेबाबा पैनल का कोई भी प्रत्याशि इश चुनाव में जीत हासिल नहीं कर सका.
जानकारी के मुताबिक पुलिस आयुक्त कर्मचारी सहकारी पतसंस्था मयादित के रविवार 13 नवंबर को चुनाव हुए. इस चुनाव में 12 संचालक पद के लिए संत गाडगे बाबा, पुलिस एकता, विकास और परिवर्तन ऐसे चार पैनल के प्रत्येकी 12 ऐसे कुल 48 उम्मीदवार चुनाव मैदान में थे. सभी उम्मीदवारो ने जीत के लिए प्रचार जोरशोर से किया. आयुक्तालय के कुल 1295 मतदाताओं को मतदान करना था. रविवार को सुबपह 8 बजे से दोपहर 4 बजे तक पुलिस पब्लिक स्कूल में मतदान हुआ. चुनाव अधिकारी के रुप में दुय्यम निबंऑधक प्रमिला भिवगडे ने काम संभाला. तीन मतदान केंद्रो पर कुल 1071 मतदाताओं ने मतदान किया. मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्वक समापत् होने के बाद शाम 5 बजे से मतगणना शुरू हुई. 25 अधिकारी व कर्मचारी मतगणना प्रक्रिया में शामिल थे. रात 1 बजे तक मतगणना चली.
ओबीसी संवर्ग से शेषराव मरोतराव नेमानी, विमुक्त जाति जनजाति से उमेश मधुकरराव कापडे, अनुसूचित जाति/जनजाति संवर्ग से शंकर नथ्थू आकोडे, महिला संवर्ग से ज्योति अनिलसिंह ठाकुर और ममता अतुल अब्रूक निर्वाचित रहे. इसके अलावा 7 सर्वसाधारण संवर्ग से सुनील काशीराम साकरकर, विनोद रघुनाथराव भटकर, राजेश विश्वंभरअप्पा खेलवाड, अजय हिम्मतराव कोठे, महेंद्र वामनराव तंवर, विनय मनोहर मोहोड और छोटेलाल रामलाल यादव ने शानदार जीत हासिल की. इश तरह 12 संचालक पद के हुए इस चुनाव में एकता पैनल के 7 और परिवर्तन पैनल के 5 प्रत्याशि विजयी हुए. जबकि विकास और संत गाडगे बाबा पैनल का कोई भी उम्मीदवार चुनाव जीत नहीं सका. विजेता उम्मीदवारो का सभी सभासदो ने अभिनंदन किया है.

Related Articles

Back to top button