अमरावतीमुख्य समाचार

के्रडाई के प्रापर्टी शो का सीपी के हस्ते उद्घाटन

अगले तीन दिनों तक चलेगा

* सभी प्रकार की संपत्ति उपलब्ध
अमरावती/ दि.6 – भवन निर्माताओं की देश की सबसे बडी संस्था क्रेडाई के चार दिवसीय प्रापर्टी शो का आज सुबह होटल ग्रैंड महफिल में पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी के हस्ते फिता काटकर विधिवत उद्घाटन किया गया. रेड्डी ने आयोजन की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि, इस तरह के शो से निवेशकों के अलावा साधारण व्यक्ति को भी बडा लाभ होता है. उसे एक ही छत के नीचे अपने मनपसंद प्रोजेक्ट की जानकारी मिल जाती है. जिससे उसे सपनों का घर खरीदने में सहायता होती है. आयोजन स्थल पर सीपी रेड्डी का स्वागत गुलाब की पंखुरियों की वर्षा से किया गया.
इस समय क्रेडाई के अध्यक्ष संजय पर्वतकर, सचिव रविंद्र गोरटे, शैलेश वानखडे, राज्य पदाधिकारी राम महाजन, पंंकज देशमुख, सचिन वानखडे, अश्विनी देशपांडे सहित बडी संख्या में पदाधिकारी और सभासद उपस्थित थे.
उल्लेखनीय है कि, प्रापर्टी शो का यह चार दिवसीय आयोजन है. अर्थात 9 जनवरी तक लोग प्रापर्टी एक्सपो का अवलोकन कर सकते है और अपनी मनपसंद संपत्ति खरीदी कर सकते है.
शो में विभिन्न बिल्डर्स और वित्तीय संस्थाओं के स्टॉल लगाए गए है. जिससे ग्राहकों को बडी सुविधा हुई है. निर्माण सामग्री के भी स्टॉल यहां है. शहर के सभी क्षेत्र के प्रोजेक्ट और अपार्टमेंट इस एक्सपो में शामिल है. वहां फ्लैट की संपूर्ण जानकारी और एलिवेशन की जानकारी मिल रही है. ऐसे ही ऋण योजनाओं की भी भरमार है. अपनी सुविधा से लोग उसका चयन कर सकते है. फ्लैट, बंगला, दुकानें लेने के इच्छुक इस प्रापर्टी शो को बढिया रिस्पॉन्स देते नजर आये. पहले ही दिन काफी लोगों ने शो को भेंट दी और पूछ-परख की.

 

Related Articles

Back to top button