अमरावती

शहर में पुलिस दीदी दल की जोरदार कार्रवाई

छत्री तालाब और ऑक्सीजन पार्क पर विशेष नजर

अमरावती/दि.25– शहर में पुलिस दीदी दल की जोरदार कार्रवाई शुरु है. छत्री तालाब, ऑक्सीजन पार्क सहित शहर के कैफे हाउस का जायजा कर दो दिनों में 10 प्रेमीयुगल पर कार्रवाई की गई है.
पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने शहर में पुलिस काका और पुलिस दीदी दल शुरु किए है. इस दल की प्रमुख निरीक्षक रिता उईके है. उनके नेतृत्व में शहर की सभी शाला, कॉलेज तथा कैफे हाउस का जायजा कर संचालकों को चेतावनी तथा शाला-महाविद्यालय में विद्यार्थियों को कानून विषयक और सायबर अपराध बाबत भी जानकारी दी जा रही है. शहर के 6 दामीनी पथक लगातार गश्त पर है. छत्री तालाब, ऑक्सीजन पार्क और वीरान स्थलों पर यह दल गश्त लगाते हुए युवक-युवतियों पर कार्रवाई कर रहे है. शहर के कुछ कैफे हाउस में पुलिस ने इसके पूर्व छापे मारकर युवक-युवतियोें को अश्लील हरकते करते हुए पकडा था. तब कैफे सिल किया गया था. लेकिन अभी भी कुछ कैफे में युवक-युवतियों को बैठाने के लिए विशेष व्यवस्था का उनसे प्रति घंटे के मुताबिक पैसे लिए जाते है. इस कारण शहर के कुछ कैफे हाउस में युवक-युवतियों की भीड देखने मिलती है. इस बाबत पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने पुलिस दीदी दल को शहर के कैफे हाउस का जायजा कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इसके मुताबिक पुलिस निरीक्षक रिता उईके के दल ने शहर के कैफे हाउस का जायजा कर उन्हें चेतावनी दी. कैफे हाउस में युवक-युवती अश्लील हरकते करते दिखाई दिए तो कडी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी गई. दामीनी दल ने दो दिनोे में छत्री तलाव और ऑक्सीजन पार्क से युवक-युवतियों को पकडकर थाने में लाया और उनके माता-पिता को बुलाकर युवती को उनके हवाले किया गया. पुलिस की इस कार्रवाई से कैफे हाउस संचालकों में खलबली मच गई है.

* कार्रवाई जारी है
शहर के कैफे हाउस का जायजा कर संचालकों को चेतावनी दी गई है. छत्री तालाब व ऑक्सीजन पार्क में 10 युवक-युवतियों पर कार्रवाई की गई है.
– रिता उईके, पुलिस निरीक्षक

Related Articles

Back to top button