अमरावती

पुलिस कर्मचारी को दी जान से मारने की धमकी

आरोपी गिरफ्तार, कन्हैया ट्रान्सपोर्ट जकात नाके के पास की घटना

अमरावती/ दि.8– पेट्रोलिंग के दौरान गाडगे नगर के पुलिस कर्मचारी नंदकिशोर धनवटे को प्राप्त फोन के आधार पर वे जकात नाके के पास कन्हैया ट्रान्सपोर्ट के पास पहुंचे. वहां आरोपी शेख रहीम हंगामा मचा रहा था. पुलिस को देखकर गालिगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी और सरकारी काम में बाधा निर्माण की. इस शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी शेख रहीम को गिरफ्तार कर लिया.
शेख रहीम शेख मोहम्मद (50, रहमत नगर, अमरावती) यह दफा 353, 186, 294, 506 (ब) के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता पेट्रोलिंग कर रहे थे. उन्हें डायल 122 के सीएफएस पर कॉल प्राप्त हुआ. एक व्यक्ति शराब पीकर आराधना कॉम्प्लेक्स में हंगामा मचा रहा है. फोन करने वाला कन्हैया ट्रान्सपोर्ट में बैठा है, इसके आधार पर वे ट्रान्सपोर्ट में पहुंचे. एक दूसरा व्यक्ति गाली दे रहा था. तुने पुलिस को बुलाया है, पुलिस मेरा क्या बिगाड लेंगी. मैंने मिल्ट्री में नौकरी किया है. यह बोलते समय पुलिस कर्मचारी ने वीडियो बनाया.
यह देखकर आरोपी शेख रहीम ने उनके हाथ से एमडीटी छिन ली और गाली देकर कहा कि, तु मेरा वीडियो कैसा बना रहा, तेरा एसपी भी मेरा कुछ नहीं बिगाड सकता. कहते हुए एमडीटी फोडने के उद्देश्य से हाथ उपर किया. ट्रान्सपोर्ट मालक सोपान व उपस्थित लोगों ने उसे समझाकर एमडीटी छिनकर शिकायतकर्ता को वापस दी. गालियां देने वाले आरोपी ने ऑफिस के लोगों को कहा कि, पाइप निकाल मैं इसका काम तमाम करता हूूं. इस समय शिकायतकर्ता अकेले ही थे, उन्होेेंने थोडी दूरी पर बाजू में जाकर सहायता के लिए सीआरओ को जानकारी दी और पुलिस कर्मचारी को बुलाकर गालियां देने वाले शेख रहीम को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button