अमरावतीमुख्य समाचार

पुलिस ने विफल किया छात्रा का किडनैप

112 पर तेजी से मिला रिस्पॉन्स

अमरावती/दि.25- शनिवार शाम 7 बजे के दौरान एसटी बस स्थानक से एक छात्रा का सरेआम वैन से अपहरण का प्रयत्न पुलिस की तत्परता और एसआरपीएफ की सतर्कता के कारण असफल हो गया. इस मामले में दो आरोपियों गुलफराज शाह रज्जाक शाह (20,धनज बु.) और एजाज शाह उर्फ तनवीर शाह (20, अमरावती) को पकडा गया है. दफा 363, 34 के तहत सिटी कोतवाली में अपराध दर्ज किया गया है.
जानकारी के अनुसार कारंजा के राहटी ग्राम की छात्रा आष्टी में पढती है तथा किराए का मकान लेकर रह रही है. शनिवार शाम गांव लौटने के लिए वह आष्टी से अमरावती डेपो आई. वहां से उसे अपने गांव की बस पकडनी थी. किंतु अचानक दोनों आरोपी एजाज शाह और गुलफराज शाह वहां आए. उन्होंने युवती को जबरन बोलोरो फोरव्हीलर एमएच-10/ई-7135 में बैठाया और उसका अपहरण किया. आरोपी गाडी से उसे कहीं ले जा रहे थे. उसे गाडी में जबरन धकेला जा रहा है, यह बात एसआरपीएफ पुलिस ने देख ली. तुरंत गाडी नंबर देकर 112 पर सूचना की.
112 पर तैनात कर्मचारियों ने समय रहते बडनेरा थाने को जानकारी दी. बडनेरा पुलिस ने राम मेघे कॉलेज के पास वाहन को रोका और आरोपियों को दबोचकर छात्रा को उनके चंगुल से छुडाया. उपरांत छात्रा को भरोसे में लेकर उसके परिजनों को थाने में बुलाया गया. छात्रा ने बताया कि वह छुट्टी होने से गांव लौट रही थी. तब उसके साथ आरोपियों ने अपहरण की कोशिश की. पुलिस ने संंबंधित धाराओं के तहत दोनों किडनैपर्स को दबोचा है. एक बार फिर 112 पर की गई कॉल पर पुलिस ने त्वरीत रिस्पॉन्स दिया.

Related Articles

Back to top button