अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

गोपाल अरबट के ड्राइवर को पुलिस ने खोज निकाला

कार चालक ने पुलिस को दी कुछ अहम जानकारियां

* जल्द ही मामले को लेकर होगा बडा खुलासा
* गुप्त तरीके से पुलिस कर रही मामले की जांच
अमरावती/दि.3 – विगत 1 अक्तूबर को शिंदे गुट वाली शिवसेना के जिला प्रमुख गोपाल अरबट ने वलगांव पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि, वे 30 सितंबर की रात अपनी इनोवा कार में सवार होकर अमरावती से दर्यापुर की ओर वापिस जा रहे थे, तभी स्कार्पियो वाहन में सवार होकर आये कुछ लोगों ने उनकी कार का पीछा करने के साथ ही उनकी कार पर उन्हें जान से मार देने के इरादे से गोलियां चलाई थी. गोपाल अरबट ने शिकायत दर्ज कराते समय कहा था कि, इस घटना के समय वे अपनी कार में अकेले ही थे. लेकिन पुलिस द्वारा शुरु की गई जांच में यह जानकारी सामने आयी थी कि, उस समय गोपाल अरबट के साथ् कार में उनका ड्राइवर बंडू इंगोले भी सवार था. ऐसे में पुलिस ने बंडू इंगोले की तलाश करनी शुरु की, तो उसका कही कोई अता-पता ही नहीं चला. वहीं अब करीब तीन दिन बाद वलगांव पुलिस ने बंडू इंगोले को खोज निकालते हुए उसे पूछताछ हेतु अपने कब्जे में लिया है. जिसके चलते इस घटना को लेकर अब कोई नई जानकारी भी सामने आ सकती है.
बेहद विश्वसनीय सूत्रों के जरिए मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में बंडू इंगोले ने इस घटना को लेकर पुलिस को कुछ बेहद अहम जानकारियां दी है. जिसके आधार पर वलगांव पुलिस पूरे मामले की कडियों को जोड रही है. पुलिस ने अब तक बंडू इंगोले द्वारा पूछताछ के दौरान दी गई जानकारियों का ब्यौरा उजागर नहीं किया है. बल्कि यह कहा है कि, पुलिस द्वारा गुप्त तरीके से इस मामले की जांच की जा रही है और अगले एक दो दिन के भीतर इस पूरे मामले की असलियत का खुलासा कर दिया जाएगा. वहीं दैनिक अमरावती मंडल के हाथ लगी जानकारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान गोपाल अरबट के ड्राइवर बंडू इंगोले ने पुलिस को बताया कि, 30 सितंबर की रात इनोवा कार पर गोली चलने से पहले ही गोपाल अरबट ने अपने किसी परिचित व्यक्ति को फोन करते हुए जानकारी दी थी कि, कुछ लोगों ने उन्हें जान से मारने के इरादे से उनकी कार प गोली चलाई है. ऐसे में अब पुलिस यह पता लगा रही है कि, आखिर जब गोली चली ही नहीं थी, तब गोपाल अरबट ने किसे और क्यों फोन करते हुए खुद पर गोलीबारी होने की जानकारी दी. साथ ही पुलिस अब इस एंगल की भी जांच कर रही है कि, अगर घटना के वक्त गोपाल अरबट अपनी कार में अकेले थे, तो फिर उनके ड्राइवर बंडू इंगोले को चलती कार में गोपाल अरबट द्वारा किसी व्यक्ति को गोलीबारी होने से पहले ही खुद पर गोली चलने की जानकारी फोन के जरिए दिये जाने की बात कैसे पता है.
बहरहाल इस पूरे मामले की जांच के बाद क्या असलियत निकलकर सामने आती है और पुलिस द्वारा मामले को लेकर क्या खुलासा किया जाता है, इस ओर अब सभी की निगाहे लगी हुई है.

* आखिर किस हथियार से चली थी गोली?
– पुलिस घटनास्थल पर खोज रही कारतूस
– कार की फारेंसिक रिपोर्ट मिलने का भी इंतजार
इस घटना को लेकर सामने आयी प्राथमिक जानकारी के मुताबिक गोपाल अरबट के वाहन पर तीन गोलियां चलाये जाने की बात स्पष्ट हुई है. जिसके चलते अब पुलिस ने गोपाल अरबट के वाहन में धंसी गोलियों के साथ ही घटनास्थल के आसपास खाली कारतूसों की खोजबीन करनी शुरु की है. ताकि यह पता लगाया जा सके कि, आखिर इस वारदात में देशी कट्टे या पिस्तौल में से किस तरह के आग्नेयास्त्र का प्रयोग किया गया. चूंकि अब तक पुलिस को गोली का अगला हिस्सा या खाली कारतूस प्राप्त नहीं हुआ है. ऐसे में अब पुलिस फारेंसिक रिपोर्ट मिलने की प्रतिक्षा कर रही है.

Related Articles

Back to top button