अमरावतीमहाराष्ट्र

पुलिस पैसे खाकर मुझे फंसा रही – मुन्नू

मेरे विरोधियों पर 30 केसेस, किंतु उन पर कार्रवाई नहीं

* पत्रकार परिषद लेकर लगाए आरोप
अमरावती /दि. 1– नागपुरी गेट पुलिस तथा अपराध शाखा के चोरमले पर गंभीर आरोप करते हुए शेख मुन्नू शेख सलीम ने अपने विरोधियों से पैसे खाकर उसे फंसाने का आरोप किया. श्रमिक पत्रकार भवन में आयोजित पत्रकार परिषद में शेख मुन्नू और उसका भाई शेख अलीम शेख सलीम मौजूद था. उन्होंने कहा कि, पुलिस जब-तब उन पर झूठे केसेस में कार्रवाई की जा रही है. जो लोग झूठी शिकायतें कर रहे हैं, उन पर ही 30-35 केस पहले से दर्ज होने का दावा मन्नू ने किया. पत्रकारो को उसने बताया कि, यह जानकारी उसने सूचना का अधिकार कानून के तहत आवेदन कर प्राप्त की. मन्नू ने खुल्लमखुल्ला चोरमले व अन्य अफसरान का नाम लिया.
प्रेस निवेदन में मन्नू ने कहा कि, कुछ गुंडा तत्व पुलिस से हाथ मिलाकर उस पर झूठे मामले दर्ज करवाकर बार-बार कार्रवाई करवा रहे है. झूठे केसेस में फंसा रहे है. उसमें ऐसे आरोपियों में शेख रहीम उर्फ उंगा शेख आमद, शेख जमीर उर्फ बाबा शेख आमद, शेख नाजीम शेख रहीम, शेख फहीम उर्फ सोनू शेख रहीम के नाम प्रेस वार्ता में बताए.
मन्नू ने बताया कि, नागपुरी गेट पुलिस बार-बार थाने बुलाकर उसे परेशान कर रही है. जबकि उसके विरुद्ध शिकायत देनेवालों पर ही शराब, गांजा और अन्य अवैध धंधो के मामलो में शिकायतें दर्ज है. जिला परिषद माध्यमिक शाला वलगांव रोड की एचएम ने भी इन लोगों के विरुद्ध थाने में शिकायत दी. विद्यार्थियों पर दुष्परिणाम होने का आरोप किया. फिर भी पुलिस ने कोई एक्शन उन पर नहीं लेने का इल्जाम शेख मन्नू ने पत्रकार वार्ता में लगाया. शेख मन्नू ने उपरोक्त आरोपियों के विरुद्ध केसेस और शिकायतों का पुलिंदा मीडिया को उपलब्ध कराकर उन पर कार्रवाई की मांग पुलिस आयुक्त तथा उच्चाधिकारियों से की है.

 

Related Articles

Back to top button