अमरावती

संवेदनशील इलाकों में पुलिस की पैनी नजर

सड़कों पर बेवजह घुमने वाले डेढ़ हजार से अधिक लोगों पर कार्रवाई

अमरावती/दि.18 – शहर में हिंसा की तस्वीर उभरने के पश्चात दंगे फसाद के हालात देखे गए हैं. जिसके चलते अब हर नागरिक को विभिन्न मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन किए गए नियोजन के तहत पुलिस के बंदोबस्त में सख्ती दिखाई पड़ रही है. वहीं शहर के करीबन 21 संवेदनशील इलाकों में पुलिस ने कमर कसते हुए कड़े बंदोबस्त लगाए हैं. साथ ही विगत चार दिनों में सड़क पर घूमने वाले डेढ़ हजार से अधिक पर कार्रवाई का हंटर चलाया गया.
बता दें कि शहर के लगभग सभी पुलिस थान में घनी बस्ती वाले इलाकों का समावेश दिखाई दिया. जिसमें से अधिकतर बस्तियों का क्षेत्र काफी बड़ा है और ऐसी ही जगह पर शनिवार को मारपीट, तोड़फोड़ जैसे स्थिति दिखाई दी. जिसमें से अधिकतर मसानगंज, रतनगंज, सक्करसाथ, बोहरा कब्रिस्तान गली, चांदनी चौक, पठान चौक, नागपुरी गेट, नमुना सहित अन्य इलाकों का समावेश है. शहर के इन इलाकों में पूरी तरह से पुलिस तैनात थी. जबकि लगातार आपराधिक क्षेत्र से जुड़े आरोपियों को हिदायत देते हुए पुलिस ने विविध कार्रवाई की मुहिम शुरु की है.
शहर के करीबन 21 संवेदनशील इलाकों में पेट्रोलिंग करते हुए संदिग्ध लोगों की कड़ी जांच पड़ताल की जा रही है. अब तक ऐसे कई आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े है. वहीं दूसरी ओर इन छोटी-मोटी बस्तियों में अवैध व्यवसाय पर शिकंजा कसने हेतु सीपी स्क्वॉड द्वारा निरंतर छापामार कार्रवाई की जा रही है. जबकि बड़े तस्करों पर पैनी नजर रखते हुए अपराध शाखा पुलिस लगातार ऑन रोड दिखाई दे रही है. शहर के अलग-अलग स्थानों पर लगाए गए बंदोबस्त में बेवजह घूम रहे करीबन डेढ़ हजार लोगों पर कार्रवाई की गई, 10 से 12 वरिष्ठ अधिकारी ऑन रोड रहकर लगातार बंदोबस्त का जायजा ले रहे हैं.

Related Articles

Back to top button