अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

क्रिकेट सट्टेबाजों पर पुलिस की नजर

22 मार्च से शुरु होने जा रहा आईपीएल

अमरावती/दि.21 – आगामी 22 मार्च से आईपीएम टूर्नामेंट शुरु होने जा रही है. जिसके चलते अमरावती शहर में रहने वाले किक्रेट सट्टेबाजों में अभी से अपनी-अपनी फिल्डिंग लगाई जा रही है. वहीं दूसरी ओर अमरावती शहर पुलिस भी क्रिकेट के सट्टेबाजों पर बेहद बारिक निगाहे गडाये बैठी है.
बता दें कि, पुलिस ने गत वर्ष हुई शहर में क्रिकेट सट्टा चलाने वालों की धर पकड करने का जबर्दस्त अभियान चलाया था और शहर के करीब 10 से 15 सट्टेबाजों को गिरफ्तार भी किया था. जिसके चलते पर्दे के पीछे रहकर क्रिकेट सट्टा चलाने वाले बडे सट्टा किंग अपना मोबाइल बंद करते हुए अमरावती जिले से बाहर चले गये थे और दूसरे शहरों में रहकर क्रिकेट सट्टा चला रहे थे. ऐसे में अमरावती शहर पुलिस ने गोवा व मुंबई जाकर अमरावती के कुछ क्रिकेट सट्टा बुकियों को गिरफ्तार कर अमरावती लाया था. जिसके चलते पहली बार शहर के कुछ नामांकित क्रिकेट सट्टा बुकियों के नाम पुलिस रिकॉर्ड पर आये थे.
वहीं अब आगामी 22 मार्च से एक बार फिर आईपीएल क्रिकेट का सीजन शुरु होने जा रहा है. जिसे ध्यान में रखते हुए शहर पुलिस द्वारा पुलिस रिकॉर्ड पर रहने वाले सभी क्रिकेट सट्टाबाजों पर बारीक नजर रखी जा रही है. वहीं पुलिस की निगाह में आने से बचने हेतु सट्टेबाजों द्वारा नई-नई आईडीया पर काम किया जा रहा है. जिसके चलते क्लब, होटल व फार्म हाउस जैसे स्थानों से क्रिकेट सट्टा चलाये जाने की संभावना है. साथ ही कुछ क्रिकेट सटोरियों एवं बुकियों ने इस काम के लिए अभी से ही शहर में अलग-अलग स्थानों पर कुछ फ्लैट किराए पर ले रखे है और आईपीएल क्रिकेट सट्टे की गुप्त पद्धति से जमकर तैयारी की जा रही है. साथ ही कुछ क्रिकेट सट्टेबाजों व बडे बुकियों ने कुछ राजनेताओं का अभी से ही आसरा ढुंढ लिया है, ताकि उन्हें राजनीतिक वरदहस्त मिलता रहे और वे पुलिस की कार्रवाई से बचे रहे, ऐसी जानकारी भी सामने आयी है.

Related Articles

Back to top button