अमरावती

वर्गणी के नाम पर वसूली करने वालों पर पुलिस की नजर

गणेशोत्सव के निमित्त शहर पुलिस पूरी तरह अलर्ट

अमरावती /दि.25- आगामी गणेशोत्सव को देखते हुए शहर पुलिस ने भी अपनी ओर से तमाम तैयारियां करनी शुरु कर दी है. जिसके तहत सीपी रेड्डी ने प्रत्येक पुलिस थाने में जाकर संबंधित थाना क्षेत्र में रहने वाले अपराधियों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के साथ ही तडीपारी व एमपीडीए की कार्रवाई करने तथा वर्गणी के नाम पर जबरन वसूली करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर अपराध दाखिल करने का आदेश जारी किया है.
बता दें कि, प्रतिवर्ष शहर सहित जिले में गणेशोत्सव का पर्व बडी धूमधाम के साथ मनाया जाता है. जिसके तहत इस वर्ष भी शहर के नामांकित गणेशोत्सव मंडलों के पदाधिकारियों ने गणपति बाप्पा के आगमन की जबर्दस्त तैयारी कर रखी है. साथ ही पुलिस विभाग ने भी अपनी ओर से जरुरी तैयारियां करनी शुरु कर दी गई है. जिसके तहत सभी छोटी-बडी बातों और सोशल मीडिया पर पुलिस द्बारा बेहद बारीकी के साथ नजर रखी जा रही है. आगामी गणेशोत्सव पर्व को ध्यान में रखते हुए सीपी रेड्डी ने शहर के सभी 10 पुलिस थानों को भेंट देना शुरु कर दिया है. जिसके तहत आगामी 30 अगस्त तक सीपी रेड्डी द्बारा सभी पुलिस थानों को भेंट देते हुए वहां पर चलने वाले कामकाज तथा संबंधित थानों में प्रलंबित मामलों की जानकारी हासिल करेंगे. साथ ही गणेशोत्सव पर्व के निमित्त बंदोबस्त हेतु संबंधित थाने द्बारा की जा रही तैयारियों का जायजा भी लेंगे.

* विगत 3 से 4 वर्ष के दौरान जिन लोगों पर गणेशोत्सव पर्व के दौरान राजनीतिक अपराध दर्ज है और जिन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुए है, ऐसे राजनीतिक अपराधियों पर भी इस बार प्रतिबंधक कार्रवाई की जाएगी.
– नवीनचंद्र रेड्डी,
शहर पुलिस आयुक्त, अमरावती.

Related Articles

Back to top button