अमरावती

बडनेरा के सबुरी लॉज पर पुलिस का छापा

लॉज में अश्लिल हरकतें करते पाये गए प्रेमी युगुल

अमरावती/दि.20 – बडनेरा पुलिस स्टेशन अंतर्गत आने वाले नई बस्ती के मातोश्री कॉम्प्लेक्स के पास स्थित सबुरी लॉज व भोजनालय में हाल ही में बडनेरा पुलिस ने छापा मारकर वहा अश्लिल हरकतें करते हुए प्रेमी युगुलों को व होटल संचालक को हिरासत में लिया है. पुलिस ने इस संदर्भ में होटल संचालक पर मुंबई पुलिस की धारा 110, 117 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है किंतु इस कार्रवाई से लोग संतुष्ट नहीं माने जा रहे है.
सबुरी होटल में हमेशा ही इस प्रकार की हरकतें की जाती है, लेकिन ऐसी हरकतों पर कभी रोक नहीं लगाया जाता. बताया जाता है कि सबुरी लॉज में हमेशा ही प्रेमी युगल तथा देह व्यवसायियों के लिए कमरे किराये पर उपलब्ध कर दिये जाते है. यह सबुरी लॉज रेलवे स्टेशन को लगकर रहने से यहां हमेशा ही लोगो की चहलपहल रहती है. विशेष यह कि मातोश्री कॉम्प्लेक्स में संगणक केंद्र, अस्पताल, फोटो स्टुडिओ, जनरल स्टोअर्स प्रकार के अनेक व्यवसाय है. इसमें महत्वपूर्ण यह कि संगणक का प्रशिक्षण लेने के लिए अनेक लडकियां बाहर और शहर से यहां आती है. इस लॉज से उन्हें इस होटल में शराब पीने आने वाले रोड रोमियों की छेडखानी का सामना भी करना पडता है.
सबुरी लॉज इस प्रकार के अनेकों गैर काम हमेशा ही चलने के बावजूद पुलिस ने मात्र केवल प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है. इस कारण लोगों में नाराजगी दिखाई दें रही है. खबर यह भी है कि सबुरी लॉज में भोजनालय के संचालक परिसर का अगर कोई व्यक्ति उसके इस तरह के व्यवसाय का विरोध करता है तो वह उन्हें धमकाता तथा गुंडा तत्व के हाथों से पिटवानी की धमकियां देता था. इस कारण ऐसे व्यवसायी पर कडी से कडी कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.

Related Articles

Back to top button