अमरावती

हमालपुरा के ‘रोमियो-ज्युलियट’ पर पुलिस का छापा

आरजे कैफे से अश्लिल हरकते करते पकडे गए 3 जोडे

* कैफे के 2 संचालक व प्रतिष्ठान मालिक भी हिरासत में
अमरावती/दि.8 – स्थानीय हमालपुरा परिसर में करीब 15 दिन पहले ही शुरु हुए कैफे रोमियो एण्ड ज्युलियट यानि आरजे कैफे नामक प्रतिष्ठान पर गत रोज राजापेठ पुलिस ने छापा मारा. जहां से 3 रोमियों व 3 ज्युलियट ऐसे कुल 6 लोगों को अश्लिल हरकते करते रंगहाथ पकडा गया. साथ ही इन 3 जोडों सहित कैफे के 2 संचालकों व प्रतिष्ठान मालिक को भी राजापेठ पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया. इसके साथ ही राजापेठ पुलिस ने मनपा प्रशासन को पत्र जारी करते हुए इस प्रतिष्ठान को सील करने का निवेदन किया है.
उल्लेखनीय है कि, इन दिनों शहर में ऐसे कई कैफे व रेस्तरां खुल गए है. जहां पर प्रेमी जोडों को बैठने हेतु प्रति घंटे के हिसाब से जगह उपलब्ध कराई जाती है. इसके तहत प्रेमी जोडों की ‘सुविधा’ को ध्यान में रखते हुए ऐसी जगह पर छोटे-छोटे कम्पार्टमेंट बनाए जाते है. ताकि वहां पर प्रेमी जोडे सबकी नजरों से बचकर बैठ सके और अपने निजी व अंतरंग पलों को बिता सके. इन स्थानों पर कई बार युवक-युवतीयों द्बारा अश्लिल हरकते की जाती है. जिसके चलते इससे पहले भी शहर के अलग-अलग पुलिस स्थाना क्षेत्रों में ऐसे प्रतिष्ठानों पर छापा पड चुका है. इसी श्रृंखला के तहत गत रोज हमालपुरा के आरजे कैफे नामक प्रतिष्ठान पर छापा पडा. जहां से 3 प्रेमी जोडे अश्लिल हरकते करते पकडे गए.
पुलिस सूत्रों द्बारा दी गई जानकारी के अनुसार हमालपुरा परिसर में यश गुप्ता (20) की दुकान में रामपुरी कैम्प निवासी निखिल महेशकुमार लखानी (20) व निखिल जीतेंद्र प्रेमचंदानी (20) द्बारा करीब 2 सप्ताह पहले ही कैफे रोमियो एण्ड ज्युलियट नामक प्रतिष्ठान शुरु किया गया. जहां पर प्रेमी जोडों के लिए ‘खास इंतजाम’ किए गए थे. जिसकी जानकारी मिलते ही राजापेठ पुलिस ने बुधवार की शाम इस कैफे पर छापा मारा. इस समय कैफे के भीतर बने कम्पार्टमेंट में बैठे 3 जोडों को अश्लिल हरकतें करते पकडा गया. जिन्हें तुरंत अपने हिरासत में लिया गया. मौके से पकडे गए 3 युवकों में आदित्य जगमोहन कुशवाह (24, साई नगर), तौफिक हुसैन मुमताज हुसैन (20, जमीन कालोनी) तथा प्रथमेश प्रशांत कुर्‍हे (20, सराफा) का समावेश है. साथ ही यहां से 3 युवतीयों को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया और इन सभी युवक-युवती के परिजनों को सुचित करते हुए थाने में बुलाया गया. जिसके बाद उन्हें समजपत्र देकर थाने से जाने दिया गया. इसके साथ ही प्रतिष्ठान मालिक यश गुप्ता सहित कैफे के संचालक निखिल लाखानी व निखिल प्रेमचंदानी को भी राजापेठ पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया.
राजापेठ पुलिस स्टेशन के थानेदार मनीष ठाकरे के मार्गदर्शन में पीएसआई आरती गवई के पथक ने यह कार्रवाई की है. साथ ही इस कार्रवाई के बाद इस कैफे का लाईसेंस रद्द करने हेतु मनपा के बाजार व परवाना विभाग को पत्र दिया गया है. विशेष उल्लेखनीय है कि, राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र में यह इस तरह की तीसरी कार्रवाई है और कुछ समय पूर्व ही शिलांगण रोड पर स्थित कैफे पर छापा मारकर राजापेठ पुलिस ने वहां पर अश्लिल हरकते कर रहे कुछ युवक-युवती को अपनी हिरासत में लिया था.

Related Articles

Back to top button