अमरावतीमहाराष्ट्र

रेव पार्टी पर पुलिस का छापा

अश्लील नृत्य करते पकडी गई 11 महिलाएं

* शराब के धूत 34 पुरुष भी धरे गये
* वरुड के निकट वॉटर पार्क में मुलताई पुलिस की कार्रवाई
अमरावती/दि.24– समिपस्थ वरुड से 12 किमी की दूरी पर मध्यप्रदेश की सीमा में जंगल में स्थित नेचर प्राइड वॉटर पार्क एण्ड रिसोर्ट में विगत बुधवार की शाम एक व्यवसायी द्वारा ‘गीली पार्टी’ का आयोजन किया गया था. इसके रेव पार्टी रहने की जानकारी मिलते ही मुलताई पुलिस ने आधी रात के बाद 1 बजे के आसपास इस रिसोर्ट पर छापा मारा. जहां पर नशेवाली स्थिति में 34 पुरुषों व 11 महिलाओं को डीजे पर अश्लील नृत्य करने के साथ ही आपत्तिजनक कृत्य करते हुए रंगेहाथ दबोचा गया.

इस संदर्भ में मुलताई पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की सीमा पर गोनापुर चौकी के निकट पट्टणघाट के जंगल में नेचर प्राइड वॉटर पार्क एण्ड रिसोर्ट स्थित है. जहां पर बुधवार की रात एक व्यवसायी द्वारा अपने कुछ खास लोगों के लिए पार्टी आयोजित की गई थी. जिसमें कई महिला व पुरुष शामिल हुए थे और सभी लोग शराब पीकर डीजे पर थिरक रहे थे. इस संदर्भ में मुलताई पुलिस द्वारा बैतुल के जिला पुलिस अधीक्षक को सूचित करने के बाद मुलताई व आठनेर पुलिस का संयुक्त पथक रात 1 बजे घटनास्थल के लिए रवाना हुआ. जिसके बाद इस रिसोर्ट पर छात्रा मारते हुए पार्टी में शामिल 34 पुरुषों व 11 महिलाओं को हिरासत में लिया गया. यह सभी लोग शराब के नशे में चूर थे. जिसमें से कई लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में भी पकडा गया. इन सभी लोगों के खिलाफ भादंवि की धारा 34 (1), 36 (ए) व 36 (बी) तथा कोलाहल अधिनियम की धारा 7/15 के अंतर्गत अपराध दर्ज किया गया.

* रिसोर्ट में हमेशा ही होती है पार्टियां
जंगल में रहने वाले इस रिसोर्ट में अक्सर ही ऐसी पार्टियों आयोजित होती रहती है तथा ऐसी पार्टियों में वरुड एवं पांढुर्णा के कई अमीर लोगों की मौजूदगी रहती है, ऐसी जानकारी भी इस कार्रवाई के जरिए सामने आयी है.

* मौके से बडे पैमाने पर मिली शराब
इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से विदेशी शराब की दो पेटियां, 37 बोतल बीयर सहित ग्लास, म्यूझिक सिस्टिम व स्पीकर को जब्त किया. साथ ही रिसोर्ट के मैनेजर सहित पार्टी में शामिल पुरुषों को मुलताई पुलिस थाने लाया गया और उनके वाहन भी जब्त किये गये.

* वरुड तहसील के भी 2 हिरासत में
पता चला है कि, इस रिसोर्ट से पकडे गये अधिकांश आरोपी पुरुष पांढुर्णा व शिवणी जिले के है. वहीं दो लोग वरुड तहसील के रहने वाले है. जो इस रिसोर्ट में काम करते है. इसके अलावा पार्टी से हिरासत में ली गई ज्यादातर महिलाओं को नागपुर से बुलाया गया था.

Related Articles

Back to top button