अमरावतीमुख्य समाचार

कैफे मीट मी में पुलिस का छापा, चार जोडे पकडे गये

अकोली परिसर का मामला, चर्चाओं का बाजार गर्म

अमरावती /दि.१७ – स्थानीय अकोली परिसर स्थित मीरा रेसीडेन्सी नामक बिल्डीेंग की निचली मंजील पर स्थित कैफे मीट मी नामक प्रतिष्ठान पर आज दोपहर बाद खोलापुरी गेट पुलिस ने छापा मारकर दुकान के भीतर अलग-अलग कंपार्टमेंट में मौजूद चार युवकों व चार युवतियों को पकडा.
पता चला है कि, मीरा रेसीडेन्सी की निचली मंजील पर कुल 8 दुकाने व उपरी मंजील पर कुछ फ्लैटस् बंधे हुए है. साथ ही निचली मंजील पर ही बनी दुकानों में कैफे मीट मी नामक कॉफी सेंटर नुमा रेस्टॉरेंट बना हुआ है. इस प्रतिष्ठान के भीतर पांच बाय पांच के छोटे-छोटे कंपार्टमेंट बनाये गये है. जहां पर युवा जोडों को प्रति घंटा शुल्क के हिसाब से बैठने और बातचीत करने के लिए जगह उपलब्ध कराई जाती है. जिसे लेकर लोगोें में कुछ अलग तरह की सुगबुगाहट चल रही थी. वहीं रविवार को क्षेत्र की एक जागरूक महिला द्वारा कैफे मीट मी में तीन-चार युवा जोडों के भीतर जाते ही बाहर का शटर गिराकर उस पर अपना ताला लगा दिया गया और मामले की सूचना खोलापुरी गेट पुलिस थाने को दी गई. पश्चात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ताला तुडवाया और प्रतिष्ठान के भीतर चार अलग-अलग कंपार्टमेंट में मौजूद चार युवा जोडों को बरामद किया. जिन्हें पूछताछ हेतु खोलापुरी गेट पुलिस थाने लाया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये चारों ही युवा जोडे महाविद्यालयीन युवक-युवती है. जिन्होंने पुलिस को दिये अपने बयान में बताया है कि, वे कुछ खाने-पीने तथा गप-शप करने के लिहाज से कैफे मीट मी में गये थे. बहरहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.
वहीं यह मामला समझ में आते ही कैफे मीट मी व मीरा रेसीडेन्सी के सामने परिसरवासियों की जबर्दस्त भीड उमड पडी थी. साथ ही इसे लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही थी.

Related Articles

Back to top button