अमरावती

फरार रेत तस्करों की तलाश के लिए पुलिस दल

अमरावती, वर्धा, नागपुर की रेत घाटों पर लगा रहे पता

यवतमाल/दि.24 – सूचना अधिकार कार्यकर्ता का अपहरण कर उसे मारपीट करना, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दहशत निर्माण करने का प्रयास किया गया. इस मामले के 6 रेत तस्कर फिलहाल फरार है. उन्हें तलाशने के लिए दस पुलिस दल विविध जगह पर रवाना किये गए है. वर्धा, अमरावती, नागपुर समेत रेती घाटों पर भी पुलिस उन्हें तलाश रही है.
रेत तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए जिला पुलिस अधिक्षक डॉ.दिलीप पाटिल भुजबल ने दो दिन का अल्टीमेटम दिया था. उसके बाद अवधूत वाडी व शहर पुलिस थाने के प्रति दो इस तरह चार दल, उपविभागीय पुलिस अधिकारी का दल, स्थानीय अपराध शाखा का दल गठित किया गया है. इसके अलावा तकनीकी मुद्दों का भी इस्तेमाल करते हुए आरोपियों का लोकेशन ट्रेस किया जा रहा हेै.

कलंब, रालेगांव, नेर पर नजर टीकी

कल रविवार को पुलिस हिरासत में रहने वाले तीन आरोपियों को लेकर एसडीपीओ के दल ने यवतमाल शहर समेत कलंब, रालेगांव स्थित रेती घाटों पर भी उनकी तलाश की. कुछ दल वर्धा जिले के रेती घाटों पर जाकर आये है. फरार आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की ओर से कोई कसर नहीं छोडी जा रही है. आरोपियों के रिश्तेदार, मित्रमंडली के घर पर भी पताया लगाया जा रहा है. अभी तक पुलिस को आरोपी बाबत कोई ठोस सबूत हात नहीं लगे है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा, ऐसा पुलिस सूत्रों ने बताया.

Related Articles

Back to top button