अमरावती

वेलेंटाईन डे पर होगा पुलिस का कडा पहरा

सुनसान स्थलों पर भी नजर

अमरावती प्रतिनिधि/दि.११ – वेलेंटाईन डे के नाम पर सार्वजनिक स्थलों पर अश्लील हरकतें करनेवाले प्रेमी युगलों की अब खैर नहीं, क्योंकि कई संगठन व दल के कडे विरोध से शहर व ग्रामीण पुलिस भी एक्शन की तैयारी कर रही है. सिटी पुलिस ने वेलेंटाईन का विरोध जतानेवालों को भी विरोध के आड में कानून हाथ में ना लेने की सलाह दी. वेलेंटाईन डे का विरोध नहीं है, लेकिन अश्लीलता फैलाना भी उचित नहीं, इसलिए ऐसे युगलों पर भी दामिनी स्कॉड के माध्यम से कार्रवाई होगी.

  • यहां रहेंगे फिक्स पॉइंट

14 फरवरी वेलेंटाईन के दिन विशेष स्थल जैेसे मालटेकडी, छत्री तालाब, वडाली तालाब, बांबु गार्डन, प्रशांत नगर बगीचा, मालखेड समेत अन्य निर्जन स्थलों पर पुलिस फिक्स पाइंट लगाएगी. वहीं निर्जन स्थलों के पास अतिरिक्त पुलिस पेट्रोलिंग गश्त लगाकर निगरानी रखी जायेगी. अश्लील हरकतें करनेवाले युगलों को पकडकर उनके माता-पिता के हवाले किया जाएगा.

  • अतिरिक्त पेट्रोलिंग गश्त की तैयारी

वेलेंटाईन का विरोध करनेवाले संगठनों ने कानून के दायरे में रहकर विरोध जताना चाहिए. ना कि जबरन प्रतिष्ठान बंद करना, युगलों से मारपीट करना, ऐसा करनेवालों के खिलाफ पुलिस कडा एक्शन लेगी. महिला दामिनी स्कॉड के साथ प्रत्येक थानास्तर पर एक-एक अधिकारी के साथ दस कर्मी पेट्रोलिंग गश्त करेेंगे. वहीं लव पाइंट पर पुलिस कर्मियोें के फिक्स पाइंट लगाने की तैयारी है. ग्रामीण में मालखेड व चिखलदरा पर बंदोबस्त रहेगा.

  • तीन प्रेमी युगल पकडे

वेलेंटाईन डे के मौके पर दामिनी स्कॉड ने कार्रवाई की मुहिम को तेज कर दिया है. इस क्रम में बुधवार को दामिनी स्कॉड ने बांबू गार्डन से तीन प्रेमी युगलों को पकडकर फ्रेजरपुरा पुलिस के हवाले किया. यह प्रेमी युगल बांबू गार्डन में झाडियों में बैठकर अश्लील कृत्य कर रहे थे. जिन्हें दामिनी स्कॉड ने पकड लिया. फ्रेजरपुरा थाने में सभी युगलों के पालकों को बुलाकर उन्हें समझाइश देकर प्रतिबंधक कार्रवाई के बाद रिहा किया.

Related Articles

Back to top button