अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

राजनीति और मैं, ना बाबा ना…

लावणी कलाकार गौतमी पाटिल ने किया स्पष्ट

अमरावती/दि.5 – ख्यातनाम नृत्यांगना व लावणी कलाकार गौतमी पाटिल इस समय विदर्भ क्षेत्र के दौरे पर है और शिंदे गुट वाली शिवसेना की ओर से आयोजित दहीहांडी में कार्यक्रम प्रस्तुत करने हेतु पहली बार अमरावती पहुंची, जिन्हे देखने के लिए जबर्दस्त भीड इकठ्ठा हुई. ऐसे में जब गौतमी पाटिल से पूछा गया कि, आपकी लोकप्रियता किसी राजनेता की तरह है, तो क्या आपने कभी राजनीति में जाने का विचार किया है, जिस पर गौतमी पाटिल ने कहा कि, राजनीति और उनका दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है. यह बात वे पहले भी स्पष्ट कर चुकी है. वे एक कलाकार है और अपनी कला को प्रदर्शित करती है. इसके अलावा उनका किसी बात से कोई लेना-देना नहीं है.
उल्लेखनीय है कि, गौतमी पाटिल की कार्यक्रम प्रस्तुति और उसमें भीड यह समीकरण लगभग कायम हो गया है. साथ ही गौतमी पाटिल के कार्यक्रमों को लेकर कई बार चर्चाएं भी होती है, क्योंकि ऐसे कार्यक्रमों में शामिल लोगों के बीच कई बार जमकर राडा होता है और कुर्सियों की फेंकफाक भी होती है. साथ ही गौतमी पाटिल की प्रसिद्धि और उनके कार्यक्रमों में होने वाली भीड को देखते हुए दो सवाल लगभग हमेशा ही पूछे जाते है, जिसके तहत लोगों की उत्सुकता यह जानने में होती है कि, गौतमी पाटिल शादी कब कर रही है और गौतमी पाटिल राजीति में कब प्रवेश करने वाली है. यहीं सवाल गौतमी पाटिल से पहली बार अमरावती पहुंचने पर भी किया गया, तो गौतमी पाटिल ने कहा कि उनका राजनीति में जाने का दूर-दूर तक कोई इरादा नहीं है.
इसके साथ ही अमरावती सहित पश्चिम विदर्भ में पहली बार आयी गौतमी पाटिल ने यहां के कला प्रेमियों के प्यार को देखते हुए खुद को भावविभोर बताया. साथ ही बाहर से आकर पढाई हेतु अमरावती में रहने वाले युवक-युवतियों से किसी के दबाव में आने बिना बिन्धास्त रहने और खुद का ख्याल रखने के साथ ही अन्याय होने पर किसी से भी भीड जाने की बात कही.

Related Articles

Back to top button