अमरावतीमहाराष्ट्र

पूजा खेडकर को उम्रकैद की सजा दी जाएं

विधायक बच्चू कडू की मांग

अचलपुर/दि.17-प्रहार के विधायक बच्चू कडू ने विवादित आईएसएस प्रशिक्षार्थी अधिकारी पूजा खेडकर मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, उन्हें उम्रकैद की सजा दी जाए और उनके साथ जिम्मेदारों पर भी दंडात्मक कार्रवाई करने की मांग की है. विधायक कडू की मांग पर अब राज्य सरकार क्या भूमिका अपनाती है, इस ओर सभी की निगाहें लगी है. दिव्यांग होने का दावा कर पूजा खेडकर यूपीएससी परीक्षा उत्तीर्ण हुई है. तो बच्चू कडू दिव्यांग मंत्रालय के प्रमुख है. वह भी दिव्यांगों के लिए काम करते है. इसलिए विधायक बच्चू कडू ने पूजा खेडकर के खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग की है.

* यह कहा विधायक कडू ने
पूजा खेडकर को उम्रकैद की सजा होनी चाहिए. हाईकोर्ट के फैसले भी अब बदलने लगे है. फिर क्या बाकी रहा? यूपीएससी जैसी संस्था इस तरह का व्यवहार करती होगी तो उस संस्था के खिलाफ भी दंडात्मक कार्रवाई होनी चाहिए. पूजा खेडकर को पद से बर्खास्त कर उम्रकैद दी जाए, ताकि फिर कोई ऐसा अपराध न करें.

* धोखाधडी करने वालों को तलाशेंगे
दिव्यांग होने का बहाना बनाकर कुछ लोगों ने नौकरी प्राप्त की है, ऐसी जानकारी मिली है. इसके लिए मैंने एक समिति गठित की है. समिति धोखाधडी कर दिव्यांग प्रमाणपत्र लेने वालों पर धारा के अनुसार धोखाधडी के अपराध दर्ज करेंगी. पूजा खेडकर दिव्यांग न रहते हुए भी उसने सहुलियत का लाभ उठाया, ऐसे अन्य लोगों को भी हम तलाशेंगे.

* स्वतंत्र लडाई लडेंगे
किसान, मजदूर, दिव्यांगों के बीच इस 75 वें साले में सरकार ने जो विषमता का पौधा लगाया है, उसी वजह से जाति भेद से भी बढकर विषमता का विवाद बडा लग रहा है. हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो हम स्वतंत्र लडाई लडेंगे. हमारी यह तीसरी आघाडी नहीं, बल्कि किसान, श्रमिक व खेत मजदूरों की आघाडी है. यह फौज बनाकर इस दोहरे धार वाली

Related Articles

Back to top button