अमरावती

दस वर्षो से ग्राहकों की सेवा में समर्पित पूनम इलेक्ट्रॉनिक्स

दशहरा पर्व पर दी जा रही विशेष छूट

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२२ – पूनम इलेक्ट्रॉनिक्स विदर्भ में सबसे बडे शोरुम के नाम से सुप्रसिद्ध है. पिछले दस वर्षो से शहर में शोरूम द्वारा ग्राहकों को सेवाएं दी जा रही है. ग्राहकों की पंसद के अनुरुप यहां फर्निचर की निर्मिती की जाती है. आगामी दशहरा पर्व पर ग्राहकों को यहां विशेष छूट दी जा रही है. शोरुम में ग्राहकों की पसंद के अनुसार १५० डिजाइन की चेअर, २५० डिजाइन के सोफासेट उपलब्ध है. पूनम सोफा एंड चेअर यह प्रतिष्ठान दस्तुर नगर, यशोदानगर चौक में २५ हजार स्केयर फिट में उपलब्ध है. कुशल कारिगरों द्वारा फर्निचर की निर्मिती यहां की जाती है.
उसी प्रकार इसके अलावा स्थानीय मोती नगर में सैमसंग प्लाजा मोबाइल शोरुम भी है. जिसमें सैमसंग मोबाइल, एलइडी, वॉशिंग मशीन, ओवन, एसी, रेफ्रिजेरेटर सर्व प्रकार की रेंज में उपलब्ध है. इतना ही नहीं झीरो प्रतिशत ब्याज पर फायनंस की सुविधा भी उपलब्ध है. मोती नगर के सैमसंग प्लाजा ब्रांड शोरुम को ही लगकर पूनम इलेक्ट्रीकल्स का स्वतंत्र शोरुम है. जिसमें गोदरेज, एलजी, वर्लफुल, हायर पेनोसिक, केंट, इन्टैक्स, मायक्रोमैक्स कंपनी के सभी प्रोडक्स बिक्री के लिए उपलब्ध है. यहां पर भी फायनंस की सुविधा उपलब्ध है.
विद्यार्थियों की पंसद लैपटॉप शॉपी में भी ब्रांडेड लैपटॉप उपलब्ध है. विद्यार्थियों के लिए यहां फ्री सुविधा सतत सालभर दी जाती है. विद्यार्थियों को कैश डिस्काउंट भी दिया जाता है. संचालक अमित कुमार अग्रवाल युवा उद्योजक है वे मिलनसार व्यक्तिमत्व के धनी है. उन्होंने ग्राहकों को नवरात्र, दशहरा व दीपावली की शुभकामना देकर पूनम प्रतिष्ठान में पधारकर दी जा रही विशेष ऑफर का लाभ उठाने का निवेदन किया.

Related Articles

Back to top button