अमरावती

जिप उपाध्यक्ष के कक्ष का पीओपी ढह गया

जिप के दिया तले अंधेरा, निर्माण कार्य विभाग का अजब कारनामा

अमरावती/दि.11 – बीते कुछ दिनों से जारी मुसलाधार बारिश के कारण पीओपी में पानी जमा होने से जिला परिषद उपाध्यक्ष विठ्ठल चव्हाण के कक्ष का पीओपी छत छह गया.
यह घटना शाम के दौरान होने से बडी दुर्घटना टल गई. किसी भी प्रकार की जनहानी नहीं हुुई, लेकिन इस घअना से लोकनिर्माण विभाग के कामकाज के कामकाज पर सवालियां निशान लगाया जा रहा है.
जिला परिषद की बहुतांश इमारत पुरानी है. यहां नियमित देखरेख व मरम्मत जरुरी है. बारिश के मौसम में तो यह अत्यंत महत्वपूर्ण कार्य है. बावजूद इसके पदाधिकारियों समेत अधिकारियों के कक्ष व कर्मियों के कार्यालय की ओर निर्माणकार्य की साफ अनदेखी दिखाई दे रही है.
इस अनदेखी का प्रत्यक्ष उदाहरण जिप उपाध्यक्ष के कक्ष का पीओपी छत ढहना है. मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविशांत पंडा के कक्ष के निकट ही उपाध्यक्ष विठ्ठल चव्हाण का कैबिन है.

एडिशनल सीईओ के कक्ष में व्यवस्था

उपाध्यक्ष विठ्ठल चव्हाण के कक्ष का छत ढहने से उनकी अस्थायी तौर पर व्यवस्था अतिरिक्त मुख्यकार्यकारी अधिकारी के कक्ष में की गई है. यह पद रिक्त रहने से कक्ष खाली था. यहा उपाध्यक्ष के बैठने की व्यवस्था की गई है.

अन्य विभाग भी खतरे में

जिला परिषद मुख्यालय के अन्य विभागों में भी पानी गलने से यहा खतरा मंडरा रहा है. जिप अध्यक्ष बबलू देशमुख, सभापति दयाराम काले के एंटीचेंबर, पंचायत विभाग, वित्त विभाग, स्वास्थ्य विभाग में पानी पसीज रहा है.

Related Articles

Back to top button