अमरावती

पोस्ट डाली, धमकी मिली, नो प्रॉब्लेम!

पुलिस अलर्ट : शिकायत के लिए वॉटस्एप नंबर

अमरावती/ दि. 7– सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली, इस वजह से धमकी मिली तो नो प्रॉब्लेम, घबराना नहीं तत्काल पुलिस को सूचित करे, ऐसा आह्वान पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने किया है. उसके लिए वॉट्सएप क्रमांक समेत पुलिस नियंत्रण कक्ष, डायल 112 पर भी शिकायत कर सकते है.
भारतीय जनता पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट फॉरवर्ड करने के कारण अमरावती के मेडिकल व्यवसायी उमेश कोल्हे की हत्या की गई. उन्हें धमकी नहीं दी गई, सीधा गला काटा गया. इसे देखते हुए नुपूर शर्मा के विवादित वक्तव्य को वाटस्एप ग्रुप पर समर्थन करने वालों को इससे पहले धमकिया दी गई, ऐसा पुलिस की तहकीकात में उजागर हुआ. यहां के तीन लोगों को वह पोस्ट डिलीट कर माफी मांगे अन्यथा इसके विपरित परिणाम का सामना करना पडेगा, ऐसी धमकी दी गई. उसमें से एक ने पुलिस थाने में शिकायत दी. इसपर उचित कार्रवाई की गई, ऐसा शहर पुलिस ने स्पष्ट किया. इसलिए शहर में रहने वाले जो व्यक्तियों ने नुपूर शर्मा के विवादित व्यक्तव्य का समर्थन किया है या अन्य कोई भी कारण से उन्होंने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रुप से धमकी दी गई हो तो उस बारे में वह व्यक्ति अपने करीबी पुलिस थाने में जाकर शिकायत दे, उस शिकायत के बारे में उचित कार्रवाई की जाएगी, शिकायतकर्ता का नाम और जानकारी गुप्त रखी जाएगी.
धमकी के बारे में यहां संपर्क करे
मिली धमकी के बारे में पुलिस नियंत्रण कक्ष के वॉट्सएप क्रमांक 9923078696, 992378646, पुलिस नियंत्रण कक्ष 0721-2551000 या डायल 112 पर जानकारी दे. अमरावतीवासियों को भयमुक्त करने के लिए हम वचनबध्द है.
– डॉ. आरती सिंह, पुलिस आयुक्त, अमरावती

Related Articles

Back to top button