अमरावती

बच्चू कडू के सम्मेलन में ‘मैं झुकेगा नहीं’ के पोस्टर झलके

नेहरु मैदान पर सुबह से ही कार्यकर्ताओं की भीड़ जमने लगी

अमरावती/दि.1– गुवाहाटी जाकर बच्चू कडू ने 50 खोके लिये रहने का आरोप रवि राणा ने किया था. पश्चात बच्चू कडू काफी आक्रामक हो गये. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि विधायक रवि राणा द्वारा किये गए आरोप के सबूत पेश करने अन्यथा 1 नवंबर को बड़ा खुलासा करने की घोषणा बच्चू कडू ने की थी. इसके मुताबिक मंगलवार 1 नवंबर को अमरावती शहर के नेहरु मैदान में प्रहार संगठन का सम्मेलन आयोजित किया. इस सम्मेलन में विधायक रवि राणा के साथ हुए विवाद बाबत बच्चू कडू अपनी भूमिका क्या रखते हैं, इस ओर सभी का ध्यान केंद्रीत है, वहीं इस सम्मेलन स्थल पर ‘मैं झुकेगा नहीं’ के पोस्टर झलकने से राजनीतिक चर्चा शुरु हो गई है.
विधायक रवि राणा ने विधायक बच्चू कडू पर गंभीर आरोप किये थे. पश्चात उन्होंने कुछ दिन पूर्व मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे व उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से मुलाकात की थी. उसके बाद रवि राणा ने बच्चू कडू पर लगाये आरोप को लेकर खेद व्यक्त कर किये गए आरोप वापस लेने की बात कही. लेकिन कडू ने अपनी भूमिका कार्यकर्ताओं को विश्वास में लेकर और उन्हें वस्तुस्थिति से अवगत कराकर लेने का निर्णय लिया. कार्यकर्ताओं के सामने वह अपनी भूमिका स्पष्ट करेंगे, ऐसा भी बच्चू कडू ने कहा और अपनी भूमिका पर तटस्थ रहे. पश्चात कहे गये वक्तव्य के मुताबिक आज अमरावती के नेहरु मैदान पर बच्चू कडू ने प्रहार संगठन का सम्मेलन आयोजित किया. यहां एक तरीके से कडू शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं. कडू की भूमिका क्या रहेगी, यह जानने के लिये सुबह से ही कार्यकर्ता बड़ी संख्या में सम्मेलन स्थल पर जमने लगे हैं. दिव्यांग भी बड़ी संख्या में सुबह से जमा होने लगे हैं. विदर्भ सहित राज्य के प्रहार कार्यकर्ता यहां बड़ी संख्या में विविध वाहनों से पहुंच रहे हैं. बच्चू कडू के समरनार्थ सम्मेलन स्थल पर ‘मैं झुकेगा नहीं’ ऐसे कडू के फोटो के साथ बड़े पोस्टर चारों तरफ लगाये गए हैं. इस कारण सम्मेलन से पूर्व ही राजनीतिक क्षेत्र में खलबली मची हुई है. कडू अब अपनी भूमिका क्या रखते हैं, इस पर सभी का ध्यान केंद्रीत है.

हजारों कार्यकर्ता होंगे शामिल
विधायक बच्चू कडू आज अपनी राजनीतिक भूमिका घोषित करने वाले हैं. इस कारण आज के इस शक्ति प्रदर्शन सम्मेलन में प्रहार के हजारों कार्यकर्ता शामिल होने वाले हैं. बडनेरा के विधायक रवि राणा ने बच्चू कडू पर राज्य में हुए सत्ता परिवर्तन के लिये किये गए आरोप के बाद कडू और राणा का मौखिक विवाद काफी बढ़ गया है. विधायक रवि राणा सहित राज्य सरकार को जवाब पूछने के लिये कडू द्वारा आज शक्ति प्रदर्शन किया जा रहा है.

पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त
नेहरु मैदान पर आये दिन शक्ति प्रदर्शन सम्मेलन के दौरान भारी भीड़ होने की संभावना रहने से यहां पर किसी भी तरह का हंगामा न हो, इसके लिये पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त तैनात किया गया है. सम्मेलन स्थल के अलावा राजकमल चौक, सुभाष चौक, नेहरु मैदान गेट, रेल्वे पुल, रेल्वे स्टेशन चौक और जयस्तंभ चौक पर बेरिकेटिंग पॉईंट रखे गए हैं.

Related Articles

Back to top button