अमरावती

पोटे अभियांत्रिकी महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं का सुयश

सात विद्यार्थियों का हुआ पर्सिटेंट सिस्टिम कंपनी में चयन

अमरावती/दि.8 – पोटे अभियांत्रिकी महाविद्यालय में संगणक विभाग के अंतिम वर्ष के सात छात्र-छात्राओं का पर्सिटेंट सिस्टिम इस बहुराष्ट्रीय कंपनी में चयन हुआ. जिसमें दिपेश नखाते, सुयश बडगे, जिशान शेख, महेश धोरण, मधुरिका बेलसरे, शरयु देशमुख, प्रज्जवल गावंडे का समावेश है.
पिछले तीन वर्षो से महाविद्यालय में विद्यार्थियों के पेलेसमेंट का आलेख बढता जा रहा है. अब तक तीन वर्षो में महाविद्यालय के 1200 से अधिक विद्यार्थियों को जॉब ऑफर मिल चुकी है. पर्सिटेंट सिस्टिम यह एक नामांकित बहुराष्ट्रीय कंपनी है. इसे तकनीकी कौशल्य व उद्योग का 30 वर्षो का अनुभव है. यह कंपनी बदलते काल की आवश्यता के अनुसार डिजीटल अभियांत्रिकी और इंटरप्राइज मॉर्डनाइजेशन पर काम करती है.
इस कंपनी के भारत सहित 15 विविध देशों में कार्यालय है. यह कंपनी आयटी क्षेत्र के साथ हेल्थकेयर, बैंक, सॉफ्टवेयर इंडस्ट्रीज व अन्य उद्योगों के लिए उच्चतम सोलुशन तैयार कर देती है. इस साल शैक्षणिक सत्र में अब तक 70 से ज्यादा कंपनियां कैम्पस में आयी और कंपनी व्दारा विद्यार्थियों का जॉब के लिए चयन किया गया. विद्यार्थियों को प्लेसमेंट के लिए अलग-अलग कंपनियों की जानकारी उपलब्ध हो इसलिए महाविद्यालय ने खुद का कैम्पस प्लेसमेंट पोर्टल बनाया है. इसके लिए संबंधित कंपनी के लिए पात्र विद्यार्थी महाविद्यालय के www.prpcem.org संकेत स्थल पर जाकर अपना पंजीयन करवा सकते है.

Related Articles

Back to top button