अमरावती

पीआर पाटिल कॉलेज ऑफ आर्किटेक्चर विद्यार्थियों की सफलता

अमरावती प्रतिनिधि/दि. २८ – स्थानीय पी. आर. पाटिल कॉलेज ऑफ आर्किटेक्चर अमरावती इस महाविद्यालय की अंतिम वर्ष की छात्राओं ने संत गाडगेबाबा अमरावती विद्यापीठ अंतर्गत ली जानेवाली बी.आर्च. ग्रीष्मकालीन -२०२० परीक्षा की विद्यापीठ गुणवत्ता सूची में रेवती सु.कराले प्रथम तथा रेवती अ. मुंदडा द्वितीय व विशाखा मो. भवरेकर ने तृतीय उसी प्रकार सकीना जोश ने पांचवा स्थान प्राप्त किया है.
इन विद्यार्थियों का थेसीस का अंतिम प्रेस्तुतिकरण विनित चेमाजी विभाग प्रमुख (आर्कि.) प्रा. डॉ.अडाणे सर व लेड (आर्कि.)के प्राचार्या डॉ.चक्रदेव के समक्ष ऑनलाईन हुए थे. इस प्रस्तुतिकरण में अधिक से अधिक उत्तम काम करने का परीक्षको ने बताया.
इन विद्यार्थियों को मिली सफलता के संबंध में महाविद्यालय की ओर से तीनों छात्राओं की प्रशंसा की जा रही है. महाविद्यालय के प्राचार्य आर्कि. संजय देशमुख ने इन विद्यार्थियों को मिली सफलता के संबंध में प्रशंसा की तथा उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना दी है. इसके लिए महाविद्यालय के शिक्षको का विद्यार्थियों को समय-समय पर मार्गदर्शन रहा. विद्यार्थियों को मिली इस सफलता के संबंध में संस्था के अध्यक्ष व विधायक प्रवीण भाऊ पोटे तथा उपाध्यक्ष श्रेयश दादा पोटे पाटिल व मार्गदर्शक एॅड. प्रवीण मोहोड ने विद्यार्थियों का अभिनंदन किया व विद्यार्थियों को भविष्य के लिए शुभकामना दी.ये तीनों विद्यार्थी अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता तथा शिक्षको को देते है.

Related Articles

Back to top button