अमरावतीमुख्य समाचार

प्रदीप जी मिश्रा का सनसनीखेज खुलासा

अमरावती में कथा के विरोध में आए थे धमकी भरे पत्र, बदनाम करने की धमकी दी

* पंढरपुर की कथा दौरान किया स्पष्ट
अमरावती/दि. 27- मशहूर कथा प्रवक्ता पं प्रदीप मिश्रा ने यह कहकर खलबली मचा दी है कि अमरावती की शिवमहापुराण कथा के विरोध में उन्हें धमकी भरे पत्र मिले थे. उन्होंने यह खुलासा फिलहाल पंढरपुर में चल रही कथा दौरान मंगलवार को किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है. पंडितजी के इस खुलासे के बाद अमरावती में भी खलबली मची है.
* क्या कहा मिश्रा जी ने
मिश्रा जी ने पंढरपुर की कथा दौरान मंगलवार को बहुत ही स्पष्ट रुप से कहा कि हाल ही में संपन्न अमरावती की कथा से पहले आयोजन के विरोध में उन्हें धमकी भरे पत्र प्राप्त हुए थे. यह पत्र उनके निवास सीहोर में प्राप्त होने की जानकारी देते हुए अंतर्राष्ट्रीय कथा प्रवक्ता ने कहा कि पत्र में उन्हें बदनाम करने की धमकी दी गई थी. इतना ही नहीं मिश्रा जी ने यह भी बताया कि धमकी में कहा गया था कि इतना बदनाम कर देंंगे की कभी अमरावती में दुबारा नहीं आ पाओगे. मिश्रा जी ने अमरावती की कथा को जीवन की सबसे भारी कथा भी बताया.
* संभाल कर रखे हैं पत्र
अपनी शिवमहापुराण कथा के कारण देश-विदेश में तेजी से लोकप्रिय हुए और भारत वर्ष में शिवभक्ति बढाने का श्रेय पाने वाले मिश्रा जी ने गत 16 से 20 दिसंबर दौरान अमरावती में मालखेड रोड स्थित हनुमानगढी में पांच दिवसीय कथा की थी. उन्होंने अपने खुलासे में कहा कि अमरावती की कथा को लेकर मिले धमकी पत्र उन्होंने सहेजकर रखे हैं. यह भी कहा कि उनकी सासंद और विधायक व्दारा आयोजित उनकी शिवमहापुराण कथा मां अंबा और अंबेश्वर निर्विघ्न संपन्न कराने का उन्हें पूर्ण भरोसा था और उनका यह विश्वास पूर्ण भी हुआ. अमरावती में कथा निर्विघ्न हुई. भारतभर से लाखों लोग पंडित जी को सुनने उमडे थे. शहर और जिले के पंडित प्रदीप मिश्रा के अनुयायी मंगलवार शाम से लगभग 2 मिनट के वीडियो को जमकर वायरल कर रहे हैं. मिश्रा जी के इस खुलासे के बाद अब अमरावती की राजनीति भी तेज होने की संभावना है. क्योंकि यह आयोजन राजनीतिक दंपति ने मिलकर किया था. दूसरी तरफ अमरावती पुलिस को भी चाहिए कि वे ‘सुमोटो’ लेकर इस पत्र की जांच पडताल करें. क्योंकि मिश्रा जी के कुछ दावे हाल ही में गलत भी साबित हुए हैं.

Related Articles

Back to top button