अमरावती

प्रदीप व्यवहारे ने दिया १ लाख रूपये का दान

हेडगेवार हॉस्पिटल का ८ वां वर्धापन दिन

  • श्रीमती वत्सला पुरूषोत्तम व्यवहारे स्मृति प्रित्यर्थ

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१ – हरिओम कॉलनी के प्रतिष्ठित निवासी और आसेगांव शाखा के इंडियन बैंक के सेवानिवृत्त वरिष्ठ प्रबंधक प्रदीप पुरूषोत्तम व्यवहारे ने उनकी माता श्रीमती वत्सला पुरूषोत्तम व्यवहारे की द्वितीय स्मृतिदिनप्रित्यर्थ डॉ. हेडगेवार हॉस्पिटल के प्रस्तावित आय.सी.यु.प्रकल्प के लिए यह १ लाख रूपये का दान दिया.
श्री व्यवहारे यह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का परिवार प्रबोधन प्रांत टोली सदस्य है. उनकी पत्नी अनिता व्यवहारे यह राष्ट्रसेविका समिति की वर्धा विभाग कार्यवाहिका है. आज हॉस्पिटल का ८वां वर्धापन दिन है. इस दिन के अवसर पर व्यवहारे परिवार ने यह देणगी प्रदान की. जनकल्याण संस्था के अध्यक्ष अजय श्रॉफ, सचिन गोविंद जोग, डॉ. हेडगेवार हॉस्पिटल प्रकल्प संचालक डॉ.यशोधन बोधनकर ने देणगी स्वीकार की. इस समय प्रदीप अनिता,अपूर्व, ऋग्वेद व्यवहारे उपस्थित थे.
शहर के मध्यभागी मुधोलकर पेठ कॉर्नर पर जन कल्याण सेवा संस्था संचालित डॉ. हेडगेवार मल्टिस्पेशालिटी है. निजी दवाखाने की तुलना में ३० से ४० प्रतिशत सुविधा देकर यहां पर उपचार किया जाता है. हॉस्पिटल का विस्तार कार्य शुरू है. इससे पूर्व १३ बेड के हॉस्पिटल अब २५ बेड के हो गये है.यहां पर जल्द ही आयसीयु शुरू करने के कार्य का प्रारंभ हुआ है. इस देणगी के लिए संस्था ने परिवार का आभार माना है. मरीजों को संतोषजनक सेवा देनेवाले डॉ. हेडगेवार हॉस्पिटल का कल २ दिसंबर को वर्धापन दिन है. आयसीयु प्रकल्प के लिए यह देणगी प्रदान करने का आवाहन हॉस्पिटल की ओर से किया गया है.

Related Articles

Back to top button