अमरावती

प्रहार ने बढाया सहायता का हाथ

मृतकों के परिजनों को दी गई एक-एक लाख रूपये की सहायता

* विधायक राजकुमार पटेल ने किया पाचडोंगरी व कोयलारी गांवों का दौरा
* काटकुंभ व चुर्णी पहुंचकर मरीजोें का हालचाल भी जाना
अमरावती/दि.11- आदिवासी बहुल मेलघाट क्षेत्र के पाचडोंगरी व कोयलारी गांव में दूषित पानी पीने की वजह से हुई दुर्भाग्यजनक घटना को पूर्व राज्यमंत्री बच्चु कडू की प्रहार जनशक्ति पार्टी द्वारा बेहद गंभीरता से लिया गया है तथा उनके दिशा-निर्देश पर उनकी ही पार्टी से मेलघाट क्षेत्र के विधायक रहनेवाले राजकुमार पटेल ने गत रोज काटकुंभ व चुर्णी जाकर वहां पर भरती मरीजों का हालचाल जाना. साथ ही पाचडोंगरी व कोयलारी गांवों का दौरा करते हुए चारों मृतकों के परिजनों से भेंट करते हुए उन्हें सांत्वना देने के साथ ही प्रहार जनशक्ति पार्टी की ओर से एक-एक लाख रूपये की आर्थिक सहायता राशि भी प्रदान की.
इस समय विधायक राजकुमार पटेल ने कहा कि, इस घटना के प्रभावितों को प्रहार जनशक्ति पार्टी द्वारा पूरा साथ दिया जायेगा और वे खुद आगामी बुधवार 13 जुलाई को मुंबई जाकर राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात करते हुए इस संदर्भ में चर्चा करेंगे. विधायक पटेल के मुताबिक वे विगत लंबे समय से आदिवासी बहुल मेलघाट क्षेत्र में डॉक्टरों की नियुक्ति करते हुए स्वास्थ्य व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त करने की मांग उठा रहे है. यदि समय रहते उनकी मांग को गंभीरता से लिया गया होता, तो आज यह नौबत ही नहीं आती.
इस समय विधायक राजकुमार पटेल के साथ रोहित पटेल, राजेश सेमलकर, देविदास कोगे, सरपंच सुनील उईके, मोंग्या बेठेकर, कमलेश राठोड, संदीप अलोकार, मनोज बेलकर, कालू अखंडे व सुभाष जामोदे सहित काटकुंभ, चुर्णी, पाचडोंगरी व कोयलारी गांवों के नागरिक बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button