अमरावतीमहाराष्ट्र

आदिवासी मन्नेवार समाज के अध्यक्ष बने प्रशांत बाबील

एक वोट से हुए निर्वाचित, सचिव पद के चुनाव में अमोल भंडारकर और कोषाध्यक्ष के रुप में गीता बोरे जीते

अमरावती /दि. 16– आदिवासी मन्नेवार समाज (विदर्भ) अमरावती के हाल ही में अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष पद के चुनाव संपन्न हुए. इस चुनाव में बडनेरा के सेवानिवृत्त पुलिस उपनिरीक्षक प्रशांत बाबील अध्यक्ष पद के कांटे के चुनाव में एक वोट से निर्वाचित हुए. जबकि सचिव पद के चुनाव में अमोल भंडारकर और कोषाध्यक्ष के रुप में हंसराज येंडे निर्वाचित हुए.
शहर के फ्रेजरपुरा स्थित सभागृह में रविवार 11 फरवरी को आदिवासी मन्नेवार समाज के अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष पद के चुनाव हुए. इस चुनाव में समता पैनल और एकता पैनल के उम्मीदवार मैदान में थे. अध्यक्ष पद के लिए समता पैनल की तरफ से प्रशांत रामेश्वर बाबील और एकता पैनल की तरफ से वर्षा शेखर मुखरे, सचिव पद के लिए एकता पैनल की तरफ से अमोल भंडारकर और समता पैनल की तरफ से नीतेश मुखरे तथा कोषाध्यक्ष पद के लिए एकता पैनल की तरफ से गीता बोरे और समता पैनल की तरफ से हंसराज येंडे चुनाव मैदान में थे. कुल 946 मतदाताओं में से 609 मतदाताओं ने मतदान किया.
अध्यक्ष पद के चुनाव में 118 वोट अवैध ठहराएं गए. वैध 491 वोट में से प्रशांत बाबील को 246 और वर्षा मुखरे को 245 वोट मिलें. एक वोट से समता पैनल के प्रशांत बाबील निर्वाचित हुए. इसी तरह सचिव पद के चुनाव में 108 वोट अवैध रहें. वैध 501 वोट में से एकता पैनल के अमोल भंडारकर 267 वोट लेकर निर्वाचित हुए. नीतेश मुखरे को 234 वोट मिले. कोषाध्यक्ष पद के चुनाव में 103 वोट अवैध ठहराए गए. एकता पैनल की गीता बोरे 260 वोट लेकर विजयी हुई. जबकि हंसराज येंडे को 246 वोट मिले. आदिवासी मन्नेवार समाज के इस चुनाव में मुख्य चुनाव अधिकारी मोहनलाल नायडू थे. जबकि उन्हें चार लोगों ने सहयोग किया. नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रशांत बाबील व अमोल भंडारकर तथा गीता बोरे का सभी समाज बंधुओं ने अभिनंदन किया हैं.

Related Articles

Back to top button